Advertisement
photoDetails1hindi

पालतू कुत्ता घुमाने को कहा, तो इटैलियन बॉडी बिल्डर ने ले ली माता-पिता की जान

बेनो ने पुलिस के सामने बताया कि बहस के दौरान उसके पिता ने उसे असफल, निकम्मा और नकारा व्यक्ति कहा. लेकिन मैंने अनसुना कर दिया. 

बॉडी बिल्डर ने ली मां-बाप की जान

1/5
बॉडी बिल्डर ने ली मां-बाप की जान

कोई इंसान गुस्से में इतना पागल हो सकता कि वो अपने माता-पिता की ही जान ले ले. यही नहीं, वो उनके शव को नदी में फेंक आए और फिर अपने घर में आराम से बिना किसी ग्लानिबोध के जीता रहे? आप कहेंगे कि ऐसा नहीं हो सकता. लेकिन बेनो न्यूमेयर नाम के इटैलियन बॉडी बिल्डर ने कुछ ऐसा ही किया. वो भी सिर्फ कुत्ता घुमाने को लेकर पिता से कहासुनी की वजह से...

गुस्सा आने पर पिता की हत्या

2/5
गुस्सा आने पर पिता की हत्या

ये मामला इटली के दक्षिण टॉयरोल नाम के कस्बे का है. उसके पिता ने उसे पालतू कुत्ता घुमाने के लिए कहा था, लेकिन उसने अनसुना कर दिया. इसके बाद पिता से बहस हुई, तो उसने गुस्से में रस्सी से पिता का गला घोंट दिया. वो इतने पर ही नहीं रुका.

मां की हत्या कर शव को फेंका

3/5
मां की हत्या कर शव को फेंका

बेनो न्यूमेयर ने पिता को बचाने आई मां का भी रस्सी से गला घोंट दिया. और फिर बड़े आराम से सभी सबूतों को मिटा डाला. इसके बाद उसने दोनों के शवों को पास की एडिजे नदी में बहा दिया. उसकी मां लॉरा का शरीर पास से ही एक पुल के पास से मिला है. 

नहीं मिला पिता का शव

4/5
नहीं मिला पिता का शव

मेनो न्यूमेयर ने पिता का शव अब तक नहीं मिल पाया है. उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. दरअसल, बेनो लंबे समय से बॉडी बिल्डिंग कर रहा था. लेकिन प्रोफेशनल फ्रंट पर उसे कोई खास सफलता नहीं मिली थी. ऐसे में वो माता-पिता के साथ ही रहने लगा था. इसी बात को लेकर माता-पिता से अक्सर उसकी बहस हो जाया करती थी.

निकम्मा कहने पर गुस्सा आया

5/5
निकम्मा कहने पर गुस्सा आया

बेनो ने पुलिस के सामने बताया कि बहस के दौरान उसके पिता ने उसे असफल, निकम्मा और नकारा व्यक्ति कहा. लेकिन मैंने अनसुना कर दिया. इसके बाद वो मेरे कमरे में आ गए और चिल्लाने लगे. मैंने फिर भी उन्हें शांत रहने को कहा. लेकिन फिर मैं अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाया. तस्वीरें: Facebook/Benno Neumair

ये भी पढ़ें: Navneet Rana ने लिखा PM मोदी और गृह मंत्री को पत्र, शिवसेना सांसद अरविंद सावंत पर कार्रवाई की मांग

ट्रेन्डिंग फोटोज़