इजरायली हमले में फिलीस्तीनी एक्ट्रेस मैसा अब्द इलाहदी हुई घायल, पैर में लगी गोली
Advertisement

इजरायली हमले में फिलीस्तीनी एक्ट्रेस मैसा अब्द इलाहदी हुई घायल, पैर में लगी गोली

मैसा ने आगे लिखा कि प्रदर्शन के कुछ देर बाद ही एक फौजी ने मुझे अकेले देखकर गोली मार दी. उन्होंने कहा कि उस समय मैं बहाई गार्डन में फिलिस्तीनियन झंडे को शूट कर रही थी और मैं किसी को डरा नहीं रही थी.

इजरायली हमले में फिलीस्तीनी एक्ट्रेस मैसा अब्द इलाहदी हुई घायल, पैर में लगी गोली

येरूशलम: इजरायल और फिलिस्तीन के बीच खूनी जंग में एक फिलीस्तीनी एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि उन्हें इजरायली सैनिक ने पीछे से गोली मार दी. उस समय वो शांतिपूर्ण तरीके से इजरायल के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं थी. घायल एक्ट्रेस का नाम मैसा अब्द इलाहदी है.

सोशल मीडिया पर साझा की पूरी कहानी

मैसा अब्द इलाहदी ने सोशल मीडिया पर दावा किया कि इजरायली पुलिस ने उनके पैर में गोली मारी, लेकिन अब उनकी हालत स्थिर है. उन्होंने लिखा कि कभी सोचा भी नहीं था कि वह ऐसी कोई पोस्ट जिंदगी में लिखेंगी. मैसा ने लिखा कि रविवार को मैंने शांतिपूर्ण प्रदर्शन में हिस्सा लिया था, जहां हम सभी लोग मिलकर गा रहे थे, अपनी आवाज के दम पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे थे. मैं खुद वहां गुनगुना रही थी और वहां हो रहे इवेंट्स को शूट कर रही थी.

VIDEO

मैसा ने आगे लिखा कि प्रदर्शन के कुछ देर बाद ही एक फौजी ने मुझे अकेले देखकर गोली मार दी. उन्होंने कहा कि उस समय मैं बहाई गार्डन में फिलिस्तीनियन झंडे को शूट कर रही थी और मैं किसी को डरा नहीं रही थी. तभी अचानक मैंने देखा कि खून मेरे पैर से टपक रहा है और मेरी स्किन बाहर आ चुकी है. इस दौरान एक लड़के ने मेरी मदद की और वहां से बाहर निकाला. 

पार्क में युवा पैरा मेडिकल स्टाफ के लड़के ने किया इलाज

मैसा ने लिखा कि पास के पार्क में मेरा इलाज किया. उन लोगों में एक पैरामेडिक भी था, जिसने मेरे पैर का खून रोका. लड़के और लड़कियों ने एम्बुलेंस बुलाई जो आधे घंटे बाद आई. पुलिस उस जगह में किसी को अंदर आने नहीं दे रही थी और प्रदर्शन में जख्मी हुए लोगों की सेवा में जुटी थी. किसी भी फिलिस्तीनी को जान से मारने से पुलिस पीछे नहीं हटी. 

Trending news