इंडियन सॉन्ग गाने पर ट्रोल हुए आतिफ, सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा- 'दिल तोड़ दिया'
Advertisement

इंडियन सॉन्ग गाने पर ट्रोल हुए आतिफ, सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा- 'दिल तोड़ दिया'

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लगातार आतिफ को देश के खिलाफ गाना गाने वाला शख्स बताया जा रहा है.

फाइल फोटो

कराची : पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम एक बार फिर से सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस बार आतिफ किसी नए गाने या फिर स्टाइल के लिए नहीं बल्कि एक इवेंट के दौरान हिंदुस्तानी गाना गाने के लिए सुर्खियों में बनें हुए हैं. न्यूयॉर्क में इस महीने के शुरुआती दिनों में आयोजित पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस समारोह में एक हिन्दुस्तानी गीत गाने के लिए आतिफ को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लगातार आतिफ को देश के खिलाफ गाना गाने वाला शख्स बताया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा है कि गाना गाने के बाद आतिफ असलम ने न्यूयॉर्क में आज़ादी परेड के दौरान अपने हाथ में पाक ध्वज लेने से इनकार कर दिया, उनके साथ क्या चल रहा है?

एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, ‘‘आतिफ असलम के लिए कोई सम्मान नहीं है.’’ दूसरे यूजर ने आतिफ असलम के बहिष्कार की बात कही है. एक ने लिखा है ‘‘आतिफ असलम का बहिष्कार करो. आपने दिल तोड़ दिया.’’ 

 

 

 

 

रणबीर और कैटरीना की फिल्म का था गाना
दरअसल, न्यूयॉर्क में पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस समारोह कार्यक्रम में आतिफ ने 2009 में रणबीर और कैटरीना की फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ का गीत ‘तेरा होने लगा हूं’ गाया, जिसके बाद हंगामा हो गया. बता दें कि इस गाने में आतिफ ने अपनी आवाज दी थी. स्वतंत्रता दिवस परेड में हिन्दुस्तानी गीत गाने के बाद देश के कई लोग आतिफ की देशभक्ति पर सवाल खड़े करने लगे हैं.

गायकों ने किया आतिफ का बचाव
हालांकि गायक शफकत अमानत अली सहित कई लोगों ने इस संबंध में आतिफ असलम का बचाव भी किया है. अली ने भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी आवाज दी है.फिल्म समीक्षक ओमैर अल्वी का कहना है कि लोगों को यह याद रखने की जरूरत है कि बॉलीवुड की फिल्में और शो पाकिस्तानी सिनेमा घरों और टीवी चैनलों पर प्रसारित होते हैं. फिल्म, संगीत और कला की कोई सीमा नहीं होती है. उन्होंने सवाल किया, ‘‘क्या पाकिस्तानी भारतीय फिल्में देखने नहीं जाते हैं? क्या भारतीय शो हमारे चैनलों पर दिखाए नहीं जाते हैं?’’ 

Trending news