VIDEO: अमेरिका दौरे पर गए PAK पीएम की कपड़े उतरवाकर ली गई तलाशी, पाकिस्तान नाराज
Advertisement

VIDEO: अमेरिका दौरे पर गए PAK पीएम की कपड़े उतरवाकर ली गई तलाशी, पाकिस्तान नाराज

जॉन एफ कैनेडी एयरपोर्ट पर रूटीन सुरक्षा जांच के दौरान पाकिस्तान के पीएम शाहिद अब्बासी के एक आम नागरिक की तरह कपड़ उतरवाए गए हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान के पीएम अमेरिका अपनी बीमार बहन से मिलने के लिए गए थे. (फोटो साभार : ANI)

नई दिल्ली : अमेरिका यात्रा पर गए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खाकन अब्बासी से जॉन एफ कैनेडी एयरपोर्ट पर रूटीन सुरक्षा जांच के दौरान कपड़े उतरवाए गए. दरअसल, पिछले दिनों शाहिद अब्बासी अपनी बीमार बहन से मिलने के लिए अमेरिका गए थे, लेकिन जब वह अमेरिका से अपने वतन वापस लौट रहे थे तब एयरपोर्ट पर उनके साथ एक आम नागरिक की तरह व्यवहार किया गया. सुरक्षा कारणों से एयरपोर्ट पर अब्बासी से ना सिर्फ उनके कपड़े उतरवाए गए बल्कि उनकी तलाशी भी ली गई. एयरपोर्ट पर शाहिद अब्बासी का इस तरह हुए अपमान का वीडियो पाकिस्तान के चैनलों द्वारा प्रमुखता से दिखाया जा रहा है. साथ ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

  1. बीमार बहन से मिलने अमेरिका गए थे पाक पीएम
  2. एयरपोर्ट पर आम नागरिक की तरह हुई पीएम की चैकिंग
  3. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में ऐसे दिखें अब्बासी
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट पर अब्बासी ने पहले कपड़े उतरवाकर चैकिंग करवाई और फिर सामान लेकर रवाना हुए. इस वीडियो के बारे में पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि यह सिर्फ एक प्रधानमंत्री नहीं बल्कि पूरे राष्ट्र की बेइज्जती है. 

 

 

देखें वीडियो...
 

पाकिस्तानी पीएम शाहिद अब्बासी ने UN में अलापा कश्मीर राग, भारत पर हमले की धमकी के साथ लगाए ये 10 आरोप

अमेरिका के उपराष्ट्रपति से की थी मुलाकात
रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान के पीएम अब्बासी पिछले सप्ताह अपनी बीमार बहन से मिलने के लिए अमेरिका गए थे. अमेरिका दौरे पर अब्बासी ने उपराष्ट्रपति माइक पेंस से भी मुलाकात की थी. पेंस और अब्बासी की इस मुलाकात के दौरान कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई थी. 

Trending news