कपल ने शादी के रिसेप्शन पर किया कुछ ऐसा, जेल में बीती सुहागरात
Advertisement

कपल ने शादी के रिसेप्शन पर किया कुछ ऐसा, जेल में बीती सुहागरात

स्कॉटलैंड (Scotland) में शादी के दिन नवविवाहित जोड़े (Newlywed Couple) के साथ अजीब घटना घटी. दोनों को अपनी पहली रात जेल (First Night in Jail) में बितानी पड़ी. उन पर अपनी शादी में लोगों के साथ मारपीट करने का आरोप है. 

कपल ने शादी के रिसेप्शन पर किया कुछ ऐसा, जेल में बीती सुहागरात

लंदनः लाइफ में कभी ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिसकी कल्पना इंसान कभी नहीं करना चाहता. ऐसी ही एक घटना स्कॉटलैंड (Scotland) में देखने को मिली. यहां कुछ ऐसा हुआ कि एक नवविवाहित जोड़े (Newlywed Couple) को अपनी सुहागरात जेल (First Night in Jail) में बितानी पड़ी. 

  1. शादी में मारपीट करना पड़ा महंगा
  2. दूल्हा-दुल्हन को जेल में बितानी पड़ी पहली रात
  3. स्कॉटलैंट की है घटना

मां पर किया हमला

सहयोगी वेबसाइट WION में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, स्कॉटलैंड (Scotland) के वेस्ट लोथियन (West Lothian) के बाथगेट (Bathgate) में रिसेप्शन के दौरान 26 वर्षीय दुल्हन क्लेयर गुडब्रांड ने अपनी ही मां चेरी-एन लिंडसे पर हमला कर दिया. इसके बाद दूल्हा, दुल्हन और बेस्ट मैन को जेल में डाल दिया गया.

दूल्हा और बेस्ट मैन भी शामिल

इस विवाद में दूल्हा ईमोन गुडब्रांड व उनके भाई कीरन और बेस्ट मैन शामिल हो गए. उन्होंने शादी में आए मेहमान डेविड बॉयड पर हिंसक हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. विवाद के बाद जब तक पुलिस पहुंचती, तब तक बेस्ट मैन ने एक अन्य व्यक्ति पर हमला कर उसे चोट पहुंचाई.

हिरासत में रहना पड़ा

इसके बाद शादी के रिसेप्शन में विवाद में शामिल तीनों लोगों को कोर्ट में पेश होने से पहले जेल में हिरासत में रहना पड़ा. इस दौरान क्लेयर अपनी शादी की पोशाक में थी. जबकि, दूल्हे और बेस्ट मैन ने जेल के कपड़े पहने थे. हालांकि, उन्होंने पैर में शादी के जूते पहने हुए थे. आखिरकार तीनों को रिहा कर दिया गया.

ये भी पढ़ेंः इस समुद्री बीच पर मिला एलियंस सा दिखने वाला Mysterious जीव, देखकर लोगों ने दांतों तले दबा ली अंगुली

ठहराए गए दोषी

उसके बाद पुलिस ने घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा के आधार पर आरोपियों को लिविंगस्टन शेरिफ कोर्ट (Livingston Sheriff Court) में पेश किया. जहां क्लेयर गुडब्रांड को अपनी मां को चोट पहुंचाने के लिए दोषी ठहराया गया. इमोन और कीरन को डेविड बॉयड को मारने के लिए दोषी ठहराया गया.

LIVE TV

Trending news