चर्च के सामने रूसी मॉडल ने पार कर दी सारी हदें, जाना पड़ा जेल
Advertisement

चर्च के सामने रूसी मॉडल ने पार कर दी सारी हदें, जाना पड़ा जेल

एक रूसी मॉडल को चर्च के सामने आपत्तिजन तस्वीरें क्लिक कराना भारी पड़ गया है. उसे इस गंदी हरकत के लिए अब एक साल जेल में बिताना पड़ेगा.

चर्च के सामने रूसी मॉडल ने पार कर दी सारी हदें, जाना पड़ा जेल

लंदनः एक रूसी मॉडल ने सारी हदें पार करते हुए चर्च के बाहर अपने कपड़े उतार दिए. इसके बाद मॉडल ने वहां फोटो सेशन भी कराया. अब मॉडल मुश्किलों में घिर गई है. उसे एक साल की जेल का सामना करना पड़ रहा है.

  1. मॉडल की चर्च के सामने गंदी हरकत
  2. फोटो वायरल होने पर कार्रवाई
  3. मॉडल को जाना पड़ेगा जेल

चर्च के सामने अश्लीलता की मिली सजा

रूसी मॉडल अब एक साल जेल में बिताने के बाद ही बाहर आ सकेगी. धार्मिक भावना को आहत करने की शिकायत के बाद आरोपी मॉडल को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उसे कोर्ट ने एक साल की सजा सुनाई थी. इस मामले में कोर्ट ने मॉडल को लागों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का दोषी पाया.

तस्वीरें पोस्ट की इंस्टाग्राम पर

अब आपको बताते हैं मॉडल नतालिया मास्लेनिकोवा की हरकत के बारे में. नतालिया मास्लेनिकोवा का ऑनलाइन नाम 'त्रिकोताशा' है. मॉडल ने रूसी शहर कलुगा में एक चर्च के बाहर अपनी स्कर्ट को उठाकर तस्वीर खिंचवाई थी. इसके बाद मॉडल ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर चर्च के बाहर क्लिक की गई न्यूड तस्वीरें पोस्ट की थी.

तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करना पड़ा भारी

मॉडल ने अपने सोशल मीडिय अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की थी. बता दें कि नतालिया ने ये तस्वीरें बीते साल जुलाई में पोस्ट की थी. जिसके बाद उनके खिलाफ नवंबर में जांच शुरू की गई थी.

LIVE TV

Trending news