बैटरी की कीमत सुनकर कार मालिक के उड़े होश, मर्सिडीज से ज्‍यादा निकली कीमत
Advertisement

बैटरी की कीमत सुनकर कार मालिक के उड़े होश, मर्सिडीज से ज्‍यादा निकली कीमत

एक शख्‍स को अपनी मर्सिडीज के लिए नई बैटरी की तलाश थी. जब उसने नई बैटरी की कीमत सुनी तो उसके होश उड़ गए. बैटरी की कीमत उनकी कार से ज्‍यादा थी. 

मर्सिडीज कार.

नई दिल्‍ली: एक शख्‍स मर्सिडीज के लिए पर्यावरण के अनुकूल नई बैटरी की खोज कर रहा था. किसी तरह उसे बैटरी मिली तो उसकी कीमत सुनकर वह हैरान रह गया. उस बैटरी की कीमत 15 लाख रुपये थे, उनकी कार की कीमत से भी ज्‍यादा. 

  1. मर्सिडीज से ज्‍यादा निकली उसकी बैटरी की कीमत 
  2. 15 लाख में मिल रही है बैटरी 
  3. बैटरी की कीमत सुनकर कार मालिक के उड़े होश 

27 लाख में 8 साल पहले खरीदी थी कार 

Daily Star की खबर के अनुसार, ब्र‍िटेन में लीसेस्टर के नाइटन इलाके में रहने वाले 63 वर्षीय रंजीत सिंह ने 8 साल पहले 27 लाख में मर्सिडीज बेंज खरीदी थी. वह अपनी कार को 49 हजार मील चला चुके हैं. अब कार की बैटरी पूरी तरह खराब हो चुकी है. 

नई बैटरी 15 लाख की जबकि कार की कीमत 13 लाख रुपये

रंजीत सिंह ने अब पर्यावरण के अनुकूल बैटरी की तलाश की तो उसकी कीमत सुनकर होश उड़ गए. कार की नई बैटरी 15 लाख रुपये में आ रही है जबकि उनकी कार की वर्तमान कीमत 13 लाख रुपये ही है. 

यह भी पढ़ें: जिसे चंद्रमा पर समझा जा रहा था 'एल‍ि‍यंस' का घर, पास से देखने पर मिस्‍ट्री हुई सॉल्‍वड

हमेशा से मर्सिडीज के ग्राहक रहे हैं रंजीत 

इस बारे में रंजीत सिंह ने बताया कि वह हमेशा से मर्सिडीज के ग्राहक रहे हैं और उनके द्वारा बनाई कारों से वह प्‍यार करते हैं. इसकी विश्‍वसनीयता के लिए ही कार खरीदी थी. लेकिन अब लग रहा है उनके साथ गलत हो रहा है. 

अब दो ही विकल्‍प हैं रंजीत सिंह के पास 

रंजीत सिंह का कहना है कि जो कुछ हुआ है, वह बहुत डराने वाली बात है. मुझे लगता है कि मेरे पास अब केवल दो विकल्प हैं. आठ साल पुरानी कार को स्क्रैप करें या इसकी कीमत से अधिक खर्च करें. 

LIVE TV

Trending news