क्या ‘वो’ के चक्कर में टूटा Bill और Melinda Gates का रिश्ता? Chinese Woman से Affair की चर्चा ने पकड़ा जोर
Advertisement

क्या ‘वो’ के चक्कर में टूटा Bill और Melinda Gates का रिश्ता? Chinese Woman से Affair की चर्चा ने पकड़ा जोर

बिल गेट्स से रिश्ते पर सफाई पेश करते हुए ज्हे शेली वान्ग ने कहा है कि मैंने सोचा था कि अफेयर की अफवाहें खुद ही खत्म हो जाएंगी क्योंकि अफवाहों का कोई आधार नहीं होता, लेकिन मुझे अंदाजा नहीं था कि ये इतनी बढ़ जाएंगी. वान्ग पिछले काफी समय से अमेरिका में रह रही हैं. 

 

फाइल फोटो

वॉशिंगटन: अरबपति बिल गेट्स (Bill Gates) और उनकी पत्नी मेलिंडा गेट्स (Melinda Gates) के तलाक की अब एक नई वजह निकलकर सामने आई है. कहा जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच ‘वो’ वाले एंगल ने 27 साल के इस रिश्ते को तोड़ने का काम किया है. सोशल मीडिया पर ज्हे शेली वान्ग (Zhe Shelly Wang) नामक चीनी महिला से बिल गेट्स के अफेयर की चर्चा है. हालांकि, वान्ग ने इससे इनकार किया है. उन्होंने सफाई पेश करते हुए कहा है कि बिल गेट्स के साथ उनका कोई अफेयर नहीं चल रहा है.  

  1. पेशे से अनुवादक हैं ज्हे शेली वान्ग
  2. कई संस्थाओं के लिए कर चुकी हैं काम
  3. वान्ग ने अफेयर की खबरों का किया खंडन
  4.  

Foundation के लिए करती हैं काम

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में छपी खबर के अनुसार, बिल गेट्स और ज्हे शेली वान्ग का रिश्ता जोड़ने की वजह यह भी है कि वान्ग ‘बिल एंड मिलेंडा गेट्स’ फाउंडेशन के लिए बतौर अनुवादक काम करती हैं. हालांकि, उन्होंने ऐसी खबरों को पूरी तरह से गलत बताया है. उन्होंने चीनी के ट्विटर कहे जाने वाले वीबो पर सफाई पेश की है. उन्होंने स्पष्ट किया है कि बोल गेट्स के साथ उनका ऐसा कोई संबंध नहीं है. 

ये भी पढ़ें -British Woman का चौंकाने वाला दावा: Aliens ने 52 बार किया अपहरण, सबूत के तौर पर शरीर पर बने निशान दिखाए

America में रहती हैं Wang

वान्ग ने लिखा है, ‘मैंने सोचा था कि अफेयर की अफवाहें खुद ही खत्म हो जाएंगी क्योंकि अफवाहों का कोई आधार नहीं होता, लेकिन मुझे अंदाजा नहीं था कि ये इतनी बढ़ जाएंगी’. वान्ग ने आगे कहा कि मैं उन लोगों को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने इन अफवाहों को खत्म करने में मेरा साथ दिया. मूल रूप से चीन निवासी वान्ग 36 साल की हैं और वो अमेरिका में रहती हैं. 

Friend ने Affair को बताया बकवास

वान्ग के दोस्त ली डोंगलई (Li Donglei) ने भी उनके अफेयर की खबरों को बकवास करार दिया है. उन्होंने बताया कि वान्ग गेट्स फाउंडेशन सहित कई संस्थानों के साथ काम कर चुकी हैं. डोंगलई ने कहा कि चूंकि वान्ग बिल गेट्स के लिए भी काम करती हैं, इसलिए संभव है कुछ लोगों ने उनकी बिल के साथ फोटो देखी हो और उसी के आधार पर रिश्ते की कहानी गढ़ डाली हो. गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले ही बिल और उनकी पत्नी ने अलग होने की घोषणा की थी.   

 

Trending news