Love Story: 'दूरी सही जाए न' क्या हुआ जब क्लाइंट को दिल दे बैठी महिला वकील, फिर केस में आया ये ट्विस्ट
Advertisement

Love Story: 'दूरी सही जाए न' क्या हुआ जब क्लाइंट को दिल दे बैठी महिला वकील, फिर केस में आया ये ट्विस्ट

Lawyer Client love story: किताबी दुनिया हो या इंटरटेनमेंट वर्ल्ड, प्यार को जितनी जगह दी गई है उतनी शायद किसी और विषय को न मिली हो. शायरी हो या रोमांटिक लव स्टोरी (Love Story) अक्सर लोगों को खूब पसंद आती है. इस कड़ी में एक वकील और उसके क्लाइंट के 'अजब प्रेम की गजब कहानी' वायरल हो रही है.

Love Story: 'दूरी सही जाए न' क्या हुआ जब क्लाइंट को दिल दे बैठी महिला वकील, फिर केस में आया ये ट्विस्ट

Australia love story: प्यार (Love) बड़ी अजीब चीज है. मानवीय पहलू से जुड़ी ये चीज कब किसकी जिंदगी में कैसे शामिल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. आपने फिल्मों में एक से बढ़कर एक लव स्टोरी देखी होंगी, लेकिन अब आपको असल जिंदगी की जिस लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहा हैं उसकी कहानी भी एकदम फिल्मी है.

'तलाक का केस लड़ते-लड़ते दिल हार बैठी'

ये प्रेम कहानी ऑस्ट्रेलिया (Australian Love Story) की है जहां अपने तलाक के केस की जंग (divorce battle love story) जीतने के लिए एक करोड़पति बिजनेसमैन ने एक महिला वकील को हायर किया. लेकिन महिला वकील उन पर दिल हार बैठीं. इसके बाद बिजनेसमैन ने महिला वकील को यह कहते हुए केस से बाहर निकाल दिया कि महिला वकील अब पूरे मन से यानी सही तरह से उनके हित में ये केस नहीं लड़ पाएंगी. हालांकि अपनी सफाई में महिला ने प्यार का इजहार करते हुए ये लिखा, 'मैंने खुद को रोकने की बहुत कोशिश की, मगर ये हो न सका.'

लव स्टोरी में आया ये ट्विस्ट

सही समय पर इंसाफ मिल जाए ये जरूरी नहीं होता. यानी एक डायवोर्स केस की बहस अदालत में अभी खत्म भी नहीं हुई थी कि महिला वकील अपने बिजनेसमैन क्लाइंट की शानोशौकत और लाइफस्टाइल देखकर अपना दिल हार बैठी. जैसे ही महिला वकील ने अपने प्यार का इजहार वाट्सऐप पर किया उसकी लव स्टोरी का 'द एंड' हो गया. क्योंकि बिजनेसमैन ने अदालत में कहा, ' मुझे अगली तारीख से पहले कुछ एक्स्ट्रा वक्त चाहिए चाहिए क्योंकि मैंने अपनी महिला वकील को केस से हटा दिया है.' फिलहाल ये बिजनेसमैन करोड़ों रुपए की संपत्ति का एक बड़ा हिस्सा बचाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं.

कोर्ट में पेश हुई चैट

'द डेली टेलीग्राफ' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक केस की पिछली सुनवाई के दौरान कोर्ट में दोनों के बीच की चैट को भी पेश किया गया. बताया जा रहा है कि महिला ने प्यार का इजहार करते हुए लिखा- मैं अब रुकने वाली नहीं हूं. मुझे तुमसे प्यार हो गया है. मैंने खुद को रोकने की बहुत कोशिश की, तुम्हें नहीं पता है.'

कोर्ट में जमा दस्तावेजों के मुताबिक, चैट की शुरुआत बिजनेसमैन ने की थी. उन्होंने कहा था कि महिला वकील से मिलकर वह बहुत खुश हैं. इस तरह दोनों की राहें जुदा हो गईं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news