इन खूबसूरत महिलाओं से थे Imran khan के संबंध, एक्ट्रेसेस भी थीं उनकी दीवानी!
Advertisement

इन खूबसूरत महिलाओं से थे Imran khan के संबंध, एक्ट्रेसेस भी थीं उनकी दीवानी!

Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के अपने समय में कई खूबसूरत महिलाओं से नजदीकियां थीं. इमरान खान जब प्रधानमंत्री नहीं बने थे उससे पहले के कई किस्से ऐसे हैं जिन्हें शायद ही किसी को पता होगा. इमरान खान के पाकिस्तान के अंदर कई खूबसूरत महिलाओं के साथ नजदीकियां देखी गई है.

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान

Ex PM Imran khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के अपने समय में कई खूबसूरत महिलाओं से नजदीकियां थी. इमरान खान जब प्रधानमंत्री नहीं बने थे उससे पहले के कई किस्से ऐसे हैं जिन्हें शायद ही किसी को पता होगा. इमरान खान के पाकिस्तान के अंदर कई खूबसूरत महिलाओं के साथ नजदीकियां देखी गई है. बताते हैं कि उनके पीछे कई एक्टर्स भी दीवानी थी. इसको लेकर वह अपने दोस्तों के बीच हमेशा चर्चा में रहते थे. पाकिस्तान ही नहीं बल्कि अन्य देशों की एक्ट्रेसेस भी उनसे काफी प्रभावित होती थीं.

90 के दशक में थी कई गर्लफ्रेंड

बताते हैं कि 90 के दशक में इमरान खान कि कई खूबसूरत गर्लफ्रेंड हुआ करती थी. उन दिनों उनके प्रेम के किस्से खूब मशहूर हुआ करते थे. वह अपने कॉलेज में काफी फेमस थे. उनका पहनावा किसी फिल्म स्टार से कम नहीं हुआ करता था. ये ही वजह थी कि कॉलेज की लड़कियों से लेकर बाहर तक की लड़कियों के साथ उनकी काफी नजदीकियां थी. उन दिनों हर किसी की जुबान पर इमरान खान का नाम रहता था. इमरान खान हमेशा दोस्तों की टोली में चलते थे.

जीनत अमान, एमा सर्जेंट से थी नजदीकियां

फिल्म अभिनेत्री जीनत अमान, रेखा और पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो तक से उनकी काफी नजदीकियां थी. उनकी प्रेम कहानियां भी खूब चर्चा में रही हैं. बताया जाता है कि इमरान खान की सबसे पहली प्रेमिका एमा सर्जेंट थी. वह एक बड़े ब्रिटिश इंवेस्टर की बेटी थी. कई क्रिकेट दौरे में एमा, इमरान खान के साथ भी दिखी. उन दिनों एमा और इमरान खान की खूब चर्चा हुई. एक किताब में दावा किया गया था कि ऑक्सफर्ड में पढ़ाई के दौरान इमरान खान और बेनजीर भुट्टो के बीच अच्छे संबंध थे. इन दोनों की शादी की बात भी चल रही थी.

जेमिमा गोल्डस्मिथ से हुई थी शादी
क्रिकेट जगत से संन्यास लेने के बाद इमरान खान ने 43 साल की उम्र में जेमिमा गोल्डस्मिथ से पहली शादी की थी. वो एक ब्रिटिश सामाजिक कार्यकर्ता थी, मगर ये रिश्ता बहुत दिनों तक नहीं चल पाया. 9 साल के बाद दोनों के बीच तलाक हो गया. 2004 में इमरान खान के करीब रेहम खान आई. 11 साल बाद 2015 में इमरान खान ने रेहम से शादी कर ली. ये रिश्ता भी बहुत ज्यादा नहीं चल सका और महज 9 महीने में ही दोनों के बीच तलाक हो गया. रेहम खान की भी यह दूसरी शादी थी.

बुशरा मानिका से हुई थी तीसरी शादी
इमरान खान ने 2018 में मतलब प्रधानमंत्री बनने से पहले उन्होंने अध्यात्मिक गुरु बुशरा मानिका से तीसरी शादी रचाई थी. बुशरा मानिका को बुशरा बीबी के नाम से भी जाना जाता है. सूसी मेरे फिलिपसन, सीता वाइट, सारा क्रॉली, स्टेफनी बीचम, गोल्डी हॉन, सुजाना, मैरी हेल्विन, लिजा कैंपबेल, हन्ना मैरी, लुलु ब्लैकर के साथ भी इमरान खान का नाम जुड़ा था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news