दिमाग को करना चाहता था ठीक, पड़ोसी के किए छोटे-छोटे टुकड़े; फिर...
Advertisement

दिमाग को करना चाहता था ठीक, पड़ोसी के किए छोटे-छोटे टुकड़े; फिर...

Cannibal In US: सरकारी वकील की शिकायत में आरोपी पर नरभक्षी (Cannibal) होने का आरोप लगाया गया है. हत्या के अगले दिन संदिग्ध आरोपी के घर की तलाशी के दौरान मृतक के शरीर के टुकड़े मिले. पुलिस को वहां एक माइक्रोवेव ओवन और कांच का एक कटोरा भी मिला जो खून से भरा था.

फोटो: (Bonner County Sheriff Office)

नई दिल्ली: सनक कहें या फितूर इसकी चपेट में आने वाला इंसान कब क्या कर बैठे कहा नहीं जा सकता. कुछ ऐसे ही हैरतअंगेज मामले में एक शख्स ने अपने दिमाग का इलाज करने के लिए पड़ोसी को मार डाला. 70 साल के पड़ोसी को बेरहमी से मारने के बाद आरोपी ने उसके टुकड़े किए और उन्हें खाने लगा.

  1. सनक में अपने पड़ोसी को मार डाला
  2. टुकड़े-टुकड़े कर के खा रहा था शख्स
  3. नरभक्षी का बयान सुनकर दंग रह गए लोग

ये डरावना घटनाक्रम अमेरिका (US) में सामने आया जहां हत्या (Murder) के एक संदिग्ध मामले में पुलिस ने 39 वर्षीय जेम्स डेविड रसेल को गिरफ्तार किया.

बिखरे पड़े थे टुकड़े, कटोरी में था खून

सनकी के कथित शिकार की पहचान 70 साल के डेविड एम फ्लैगेट के रूप में हुई. द सन में प्रकाशित खबर के मुताबिक, बोनर काउंटी के सरकारी वकील लुई मार्शल की शिकायत में आरोपी रसेल पर नरभक्षी (Cannibal) होने का आरोप लगाया गया है. पुलिस को हत्या के अगले दिन संदिग्ध आरोपी के घर की तलाशी के दौरान मृतक के शरीर के टुकड़े मिले. पुलिस को मौके से एक माइक्रोवेव ओवन और कांच का एक कटोरा भी मिला जो खून से भरा था. वहीं बगल में खून से सना एक बैग और चाकू भी पड़ा था. 

ये भी पढ़ें- मशहूर रैपर की हत्या से सनसनी, म्यूजिक कंसर्ट में सरेआम धारदार हथियार से काट डाला

खून बंद करने के लिए टेप लगाया-क्लीन-अप किट सबूत मिटाया

बोनर काउंटी के डिटेक्टिव फिलिप स्टेला जब पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो दंग रह गए. उन्होंने कहा, 'मौत का मामला जब इतना संवेदनशील हो तो हमें बुरा लगता है. इडाहो में किसी शख्स के नरभक्षी होने का ये पहला मामला है. हमें इस बात का सबूत भी मिला कि हत्या के बाद आरोपी ने सबूतों को ठिकाने लगाने के लिए क्लीन-अप किट का इस्तेमाल किया था.'

इसलिए बना नरभक्षी

इस मामले को लेकर दायर हुई चार्जशीट में पुलिस ने ये भी कहा कि मृतक की कलाई को एक टेप से बांधा गया था. टेप के नीचे खून का कोई निशान नहीं था. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने कहा कि उसे लगा था कि ऐसा करने से उसके दिमाग की समस्या दूर हो जाएगी और उसे किसी डॉक्टर को नहीं दिखाना पड़ेगा. 

LIVE TV

 

Trending news