सब्जी के साथ पकाकर खाया किसान का दिल! दी बेहद दर्दनाक मौत
Advertisement

सब्जी के साथ पकाकर खाया किसान का दिल! दी बेहद दर्दनाक मौत

Man Killed Farmer And Ate His Heart: पिछले 11 साल से नरभक्षी के दिमाग का इलाज अस्पताल में चल रहा है. वो एक सैनिक के रूप में अफगानिस्तान में काम कर चुका है.

प्रतीकात्मक फोटो | साभार- Pexels

पेरिस: फ्रांस (France) में एक नरभक्षी (Cannibal) अस्पताल से भाग गया और डंडे से एक महिला की जमकर पिटाई कर दी. जब वो महिला की पिटाई कर रहा था तब उसे भीड़ ने पकड़ लिया और पुलिस (Police) के हवाले कर दिया. तब पता चला कि ये शख्स कोई नहीं बल्कि वही नरभक्षी है जो एक किसान का दिल (Heart Of Farmer) और उसकी जीभ को सब्जी के साथ पकाकर खा चुका है.

  1. अस्पताल से भाग गया नरभक्षी
  2. भीड़ ने नरभक्षी को किया पुलिस के हवाले
  3. नरभक्षी ने की महिला की पिटाई

कौन है किसान का दिल खाने वाला नरभक्षी?

न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, इस नरभक्षी का नाम जेरेमी रिमबाउड (Jeremy Rimbaud) है. इसकी उम्र करीब 34 साल है. नरभक्षी साल 2011 से फ्रांस के एक अस्पताल में एक तरह से बंद है. अस्पताल में नरभक्षी के दिमाग का इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- बेटी के जन्म के बाद खुद को पिता मान रहा है शख्स, पत्नी ने बताया ऐसा सीक्रेट

अफगानिस्तान में रह चुका है नरभक्षी

जान लें कि ये नरभक्षी अफगानिस्तान में एक सैनिक के रूप में काम कर चुका है. अस्पताल से भागने के बाद नरभक्षी फ्रांस के Toulouse पहुंच गया. वहां एक महिला अपने पालतू डॉग को घुमा रही थी तभी ये नरभक्षी भड़क गया और महिला पर हमला कर दिया.

नरभक्षी ने बेरहमी से की किसान की हत्या

बता दें कि नरभक्षी जेरेमी रिमबाउड को कोर्ट आजीवन कारावास की सजा सुना चुका है. जेरेमी ने नवंबर, 2011 में Nouilhan में एक 90 साल के किसान लियोपोल्ड की हत्या कर दी थी. पुलिस की जांच में पता चला था कि नरभक्षी ने किसान की जीभ और उसके दिल को सब्जी के साथ पकाकर खा लिया था.

ये भी पढ़ें- शख्स ने 21 साल से नहीं देखा अपना 'असली चेहरा', दर्दनाक हादसे ने बदल दी जिंदगी

कैसे पकड़ा गया नरभक्षी?

गौरतलब है कि नरभक्षी को साल 2011 में पुलिस ने तब गिरफ्तार किया था जब वो एक और किसान को जान से मारने की कोशिश कर रहा था. नरभक्षी लोहे की एक रॉड से किसान को मारने के लिए घटनास्थल पर पहुंचा था.

Trending news