US Shooting: स्कूल में चल रही थीं गोलियां, बाहर रिपोर्टिंग करती रही मां, बेटे को सलामत देखा तो हुआ ऐसा
Advertisement

US Shooting: स्कूल में चल रही थीं गोलियां, बाहर रिपोर्टिंग करती रही मां, बेटे को सलामत देखा तो हुआ ऐसा

Emotional Video: अमेरिकी स्कूलों में फायरिंग (US School firing) की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अभी डेनवर हाईस्कूल में हुई गोलीबारी के दौरान का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इस हमले को कवर कर रही रिपोर्टर मां का बच्चा उसी स्कूल के अंदर मौजूद था जहां ताबड़तोड़ गोलियां चल रही थी. 

Video grab

Reporter hug son live on air: इंसान अपनी जिम्मेदारियों और पेशे की मजबूरी के चलते अक्सर फैमिली को टाइम नहीं दे पाता है. हालांकि जब बात एक महिला खासकर मां की आती है, तब वो पता नहीं कैसे मल्टी टास्किंग एक्सपर्ट बनकर अपनी जिंदगी की हर जिम्मेदारी एक ही समय पर बखूबी निभा लेती है. यहां बात अमेरिका की एक टीवी रिपोर्टर मॉम (Mother) एलिसिया एक्यूना (Alicia Acuna) की जब लाइव रिपोर्टिंग के दौरान उन्हें ये पता चला कि उनका बेटा सुरक्षित है तो वो खुद को भावुक होने से रोक नहीं पाई. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने चैनल पर लाइव रिपोर्टिंग के दौरान अपने बेटे को गले लगा लेती है.

स्कूल में चली गोली तो बेटे ने मां को बताया

ये मामला अमेरिका के डेनवर ईस्ट हाई स्कूल का है जहां हाल ही में हुई फायरिंग के दौरान दो लोगों को गोली मार दी गई. समाचार एजेंसी एपी के मुताबिक, सुबह स्कूल में बच्चों के बैग की रुटीन तलाशी के दौरान एक छात्र के पास गन देखी गई थी. डेनवर पुलिस ने बताया कि कोलोराडो की राजधानी डेनवर में ईस्ट हाई स्कूल में एक शूटिंग में कम से कम दो लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फॉक्स न्यूज चैनल की रिपोर्टर एलिसिया एक्यूना (Alicia Acuna) रोज की तरह अपने असाइनमेंट पर निकली थीं. तभी उनके बेटे ने अपने स्कूल में छिपकर जान बचाते हुए फायरिंग का खबर अपनी मां तक पहुंचाई. 

टीवी पर दिखा भावुक करने वाला नजारा

एलिसिया फौरन बेटे के स्कूल के बाहर पहुंची और ओबी वैन के जरिए शूटिंग की घटना पर लाइव देने लगीं. लाइव रिपोर्टिंग के दौरान जब स्कूल के अंदर फायरिंग बंद हुई और बच्चों को उनके घर भेजा जाने लगा तो अंदर से एलिसिया का बेटा बाहर आया तो उसे सुरक्षित देखकर वो खुश हो गईं और लाइव टीवी पर ही उन्होंने बेटे को गले लगा लिया.

एलिसिया एक मां थी पहले तो उन्होंने अपने बेटे की चिंता को छिपाया लेकिन जैसे ही उसे सेफ देखा तब वो इमोशनल हो गईं. बेटे को गले लगाने के दौरान वो बार बार एंकर और दर्शकों से माफी मांग रही थीं. मां और बेटे की मुलाकात का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news