First Kiss: जोश-जोश में पार्टनर ने ले ली ऐसी किस, सर्जरी के लिए अस्पताल पहुंच गई लड़की
Advertisement

First Kiss: जोश-जोश में पार्टनर ने ले ली ऐसी किस, सर्जरी के लिए अस्पताल पहुंच गई लड़की

Weird First Kiss: लाइफ की फर्स्ट किस (First Kiss) बहुत से लोगों के लिए एक अहम और यादगार मौका होता है जिसकी यादें शायद ताउम्र आपके जेहन में रहती है. लेकिन हर किसी की किस्मत एक जैसी नहीं होती क्योंकि तुर्की (Turkey) की एक लड़की के साथ फर्स्ट किस के बाद जो हुआ वो उसे कभी याद नहीं करेगी.

Photo: Instagram ceydaersoy

Girl needed surgery after first kiss: ‘फर्स्ट किस’ को लेकर प्रेमियों और कवियों ने बहुत सी बाते लिखी हैं. क्योंकि किसी को दीवानगी की हद तक चाहना और उसके साथ बिताए गए एक-एक पल को याद करना भी प्रेम में डूबे लोगों का पसंदीदा शौक रहा है. ऐसी बातों से इतर तुर्की की एक मॉडल को डेट के दौरान लाइफ का फर्स्ट किस इतना महंगा पड़ गया कि उसे अस्पताल में भर्ती होकर सर्जरी करानी पड़ गई. 

जोश में होश खो बैठा प्रेमी

इस ब्यूटीफुल लड़की सेडा एसॉय (Ceyda Ersoy) के पार्टनर ने पहली डेट में उसकी इतनी तगड़ी KISS ली क‍ि बेचारी लड़की की जीभ बुरी तरह कट गई. उसकी हालत ये हो गई कि उसे इमरजेंसी में डॉक्टरों के पास भागकर प्रॉपर इलाज कराना पड़ गया. इस लड़की ने अपनी दुखभरी कहानी अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर शेयर की है जिसे पढ़कर लोग अजब-गजब ज्ञान दे रहे हैं.

अस्पताल से पोस्ट की फोटो

34 साल की टर्किश मूल की सेडा सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी है, जिनके इंटरनेट की दुनिया में लाखों चाहने वाले हैं. उन्होंने आराम आने के बाद हॉस्पिटल से ही अपना हाल अपने फैंस के साथ बयान किया है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्‍ट करते हुए सेडा ने कहा, 'मैं पहली डेट पर गई थी. फ्रेंच किस के दौरान हम दोनों प्‍यार में पागल हो गए. मेरा पार्टनर उस दौरान खुद पर काबू नहीं रख पाया और उसने मेरी इतनी जबरदस्त KISS ली क‍ि जीभ से खून बहने लगा. मुझे इमजरेंसी अस्‍पताल जाना पड़ा. हो सकता है क‍ि मैं पहली लड़की हूं जिसकी KISS करते समय जीभ कट गई हो. ये मजाक नहीं है. बहुत दर्द होता है. इसलिए आप भी संभलकर रहिएगा.'

शायद उसे पता नहीं था: सेडा

'द मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक, सेडा ने अपनी अगली पोस्ट में अपने फैंस से कहा, 'दोस्तों, मैं ठीक हूं, आपकी विशेज के लिए सभी का शुक्रिया. मेरा ऑपरेशन कामयाब रहा और डॉक्‍टरों ने जीभ को टाकों से सिल दिया है. कुछ दिन मैं बोल नहीं पाऊंगी. मुझे लगता है कि शायद उसे नहीं पता था क‍ि फ्रेंच किस किस तरह करना है. इसीलिए ये सारा सीन क्रिएट हो गया. मुझे लगता है कि मैं उसे अच्छी तरह से नहीं जान पाई हूं क्‍योंकि हमें हमारी मुलाकात को एक महीना भी नहीं हुआ है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news