जर्मनी: गोलीबारी में 6 की मौत, 2 की हालत गंभीर
Advertisement

जर्मनी: गोलीबारी में 6 की मौत, 2 की हालत गंभीर

जर्मनी (Germany) के दक्षिण-पश्चिम में स्थित शहर रोट एम सी में शुक्रवार को एक युवक ने गोलीबारी कर दी, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि स्थानीय रेलवे स्टेशन के निकट एक इमारत में हमलावर (26) ने कई गोलियां चलाईं और उसके बाद उसने पुलिस के सामने समर्पण कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

बर्लिन: जर्मनी (Germany) के दक्षिण-पश्चिम में स्थित शहर रोट एम सी में शुक्रवार को एक युवक ने गोलीबारी कर दी, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि स्थानीय रेलवे स्टेशन के निकट एक इमारत में हमलावर (26) ने कई गोलियां चलाईं और उसके बाद उसने पुलिस के सामने समर्पण कर दिया.

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, पीड़ित हमलावर के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. इनमें हमलावर के पिता (65), मां (56), 36 और 69 साल के दो पुरुष और 36 तथा 62 वर्ष की दो महिलाएं हैं. इसके अलावा गोली लगने से एक आदमी और एक औरत गंभीर रूप से घायल भी हो गए.

ये भी पढ़ें: तुर्की में भूकंप से भारी तबाही, अबतक 18 की मौत, 550 से ज्‍यादा घायल

घटना में किसी और के शामिल होने के संकेत नहीं मिले हैं. स्थानीय पुलिस प्रमुख रीनर मोएलर ने कहा कि पहली नजर में यह पारिवारिक विवाद लग रहा है. हालांकि हमलावर का उद्देश्य अभी भी स्पष्ट नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस ने चीन में मचाया हाहाकार, अब तक 41 लोगों की मौत

मोएलर ने कहा कि बंदूकधारी ने इससे पहले कोई अपराध नहीं किया था. घटनास्थल पर 100 से ज्यादा अधिकारी तैनात कर दिए गए हैं और उसके आसपास के इलाकों की अस्थाई तौर पर घेराबंदी कर ली गई है.

Trending news