बॉस से नाराज महिला ने किया ऐसा काम, कंपनी का हो गया करोड़ों का नुकसान!
Advertisement

बॉस से नाराज महिला ने किया ऐसा काम, कंपनी का हो गया करोड़ों का नुकसान!

एक महिला कर्मचारी अपने बॉस से इस कदर नाराज हुई कि पूरा का पूरा गोदाम ही फूंक डाला. महिला ने पुलिस को बताया कि बॉस उसे काम को लेकर बार-बार तंग करता था. इससे परेशान होकर उसने ये कदम उठाया. महिला कर्मचारी की इस हरकत से कंपनी को करोड़ों का नुकसान हुआ है.

फोटो: डेली मेल

बैंकॉक: कर्मचारी और बॉस के बीच नोंकझोक आम है. लेकिन कभी-कभी बॉस का खडूस स्वभाव कर्मचारियों को इस कदर आहत कर देता है कि वो कोई गंभीर कदम उठा देते हैं. थाईलैंड (Thailand) में रहने वाली के महिला के साथ भी यही हुआ. अपने बॉस की हरकतों से तंग आकर महिला कुछ ऐसा कर गई कि बॉस उसे जिंदगी भर नहीं भूल पाएगा. 

  1. बॉस की शिकायतों से तंग आ गई थी महिला
  2. फ्यूल कंटेनर पर फेंक दिया जलता कागज
  3. देखते-देखते गोदाम में लग गई भीषण आग 

जलता कागज फेंक दिया

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के अनुसार, नाराज महिला कर्मचारी (Female Employee) ने उस तेल गोदाम को ही उड़ा दिया, जिसमें वो काम करती थी. उसने लाइटर से एक कागज के टुकड़े में आग लगाई और उसे फ्यूल कंटेनर (Fuel Container) पर फेंक दिया. नतीजतन प्रपाकोर्न ऑयल (Prapakorn Oil) गोदाम में आग लग गई. इस घटना से कंपनी को करोड़ों का नुकसान हुआ है.

ये भी पढ़ें -फ्लर्ट कर रहा था बॉक्सर, भाव नहीं मिला तो मुक्का मारकर महिला की कर दी ऐसी हालत

तनाव पैदा करता था बॉस

38 वर्षीय आरोपी महिला कर्मचारी एन श्रिया (Ann Sriya) ने तेल के गोदाम को इसलिए आग के हवाले कर दिया, क्योंकि वह अपने बॉस की शिकायत और तनाव पैदा करने की आदतों से तंग आ गई थी. घटना वाले दिन महिला नाखोन पाथोम प्रांत (Nakhon Pathom Province) स्थित गोदाम पहुंची और जलते कागज के टुकड़े को ईंधन कंटेनर पर फेंक दिया. चंद ही मिनटों में पूरा गोदाम आग की लपटों में घिर गया. आग की ऊंची-ऊंची लपटें देखकर इलाके में भगदड़ मच गई.

कंपनी को 9 करोड़ का नुकसान

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड को आग पर काबू पाने में खासी मशक्कत करनी पड़ी. 40 से अधिक दमकल गाड़ियों को आग पर काबू पाने में करीब चार घंटे लग गए. रिपोर्ट के मुताबिक, कंटेनर में हजारों गैलन तेल था. इस घटना से कंपनी को करीब 9 करोड़ का नुकसान हुआ है. 29 नवंबर को हुई इस घटना के बाद पुलिस ने महिला कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है. एन श्रिया ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि बॉस उसे काम को लेकर तंग करता था. इससे परेशान होकर उसने ये कदम उठाया. 

महिला की हरकत से सभी हैरान

तेल के गोदाम में लगी भीषण आग में दस से अधिक घरों के भी क्षतिग्रस्त होने की सूचना है. अच्छी बात ये रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई. पुलिस कंपनी के मालिक से भी पूछताछ कर रही है. उसका कहना है कि आरोपी महिला पिछले 9 साल से यहां काम रही है, लेकिन वो ऐसा कदम उठाएगी अंदाजा नहीं था. एन श्रिया के साथ काम करने वालों को भी यकीन नही हो रहा है कि वो ऐसा कुछ कर सकती हैं.

 

VIDEO-

Trending news