Pakistan: बोल्ड फोटो वाली ड्रामा क्वीन का कातिल कौन? जानें किसने रची हत्या की साजिश
Advertisement

Pakistan: बोल्ड फोटो वाली ड्रामा क्वीन का कातिल कौन? जानें किसने रची हत्या की साजिश

Kandil Baloch: कंदील बलोच की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि 15 जुलाई 2016 को उनके भाइयों ने ही की थी. इसके पीछे उनका बोल्ड अंदाज था. दो सगे भाइयों ने ही कंदील की गला दबाकर हत्या कर दी थी. कंदील का सबसे बड़ा भाई सऊदी में रहता था. बड़े भाई के कहने पर ही छोटे भाई ने हत्या की साजिश रची थी.

कंदील बलोच

Murder mystery: पाकिस्तान की एक्टर्स कंदील बलोच हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो की वजह से छाई रहती थी. सोशल मीडिया पर उनके लाखों फैंस थे. कभी वह अपनी फोटो की वजह से चर्चा में रहती थी तो कभी विवादों की वजह से. कंदील बलोच की जुलाई 2016 में गला दबाकर हत्या कर दी गई थी, जिससे उनके लाखों फैंस दुखी हो गए थे. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के छोटे से गांव से निकलकर ऊंचे ख्वाब देखने वाली ड्रामा क्वीन का आखिर दुश्मन कौन था? कुछ लोगों का मानना है कि कंदील के विवादों की वजह से ही उनकी हत्या की गई है.

गरीब परिवार से था कंदील का तालुकात

कंदील बलोच एक बहुत ही गरीब परिवार से तालुकात रखती थी. उनका असली नाम फौजिया अजीम था, लेकिन बचपन से ही उनके ख्वाब काफी ऊंचे थे. वह खुद को फेमस करना चाहती थी, लेकिन परिवार वालों ने 18 साल की उम्र में ही उनकी शादी कर दी थी. शादी के बाद एक बेटा भी हो गया था, लेकिन पति पत्नी के बीच कभी बनती नहीं थी. कंदील ने कई बार अपने पति पर मारपीट और उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था. इसके बाद से वह अपने पति से अलग रहने लगी और बेटा पति के साथ ही रहता था. अलग होने के बाद कंदील ने अपने सपने पूरे करने शुरू कर दिए. पाकिस्तानी आइडल शो में सबसे पहले कंदील ने कदम रखा. यहां पर जजों को कंदील की आवाज पसंद नहीं आई लेकिन शो के दौरान जो कंट्रोवर्सी हुई उसने पाकिस्तान मीडिया का ध्यान कंदील की तरफ खींच लिया. उसी समय कंदील चर्चा में आई थी. इसके बाद वह अपने हॉट वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर डालने लगी जो लोगों को बेहद पसंद आते थे. देखते ही देखते कंदील के लाखों फैंस हो गए और वह सोशल मीडिया के माध्यम से लाखों रुपए कमाने लगी. लेकिन कंदील का विवादों से गहरा नाता जुड़ा रहा. जिसके चलते वे समय-समय पर मीडिया में आती रहती थी.

इमरान खान को किया था प्रपोज
कंदील बलोच उस समय सबसे ज्यादा चर्चा में आई थी जब उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को उनके घर पर पहुंच कर प्रपोज किया था और उनके सामने शादी करने का प्रपोजल रखा था. जिसके बाद कंदील बलोच काफी फेमस हो गई थी. वह अपनी हर एक बात सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करती थी. भारत-पाकिस्तान के T20 वर्ल्ड कप के दौरान कंदील ने कहा था कि यदि पाकिस्तान ये मैच जीतती है तो वह अपने सारे कपड़े उतार कर इस जश्न को मनाएंगी और स्ट्रिप डांस करेंगी, हालांकि उस समय पाकिस्तान ये मैच हार गया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर के भी इस हीरोइन ने विवादित बयान दिया था.

अपनों ने की थी कंदील बलोच की हत्या
कंदील बलोच की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि 15 जुलाई 2016 को उनके भाइयों ने ही की थी. इसके पीछे उनका बोल्ड अंदाज था. दो सगे भाइयों ने ही कंदील की गला दबाकर हत्या कर दी थी. कंदील का सबसे बड़ा भाई सऊदी में रहता था. बड़े भाई के कहने पर ही छोटे भाई ने हत्या की साजिश रची, क्योंकि कंदील से दोनों भाई नाखुश रहते थे और उन्हें लग रहा था कि कंदील की वजह से परिवार की बदनामी हो रही है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news