Donald Trump की बेटी टिफनी ट्रंप ने की ब्वॉयफ्रेंड माइकल बौलोस से की शादी, सामने आई तस्वीरें
Advertisement

Donald Trump की बेटी टिफनी ट्रंप ने की ब्वॉयफ्रेंड माइकल बौलोस से की शादी, सामने आई तस्वीरें

Tiffany Trump's wedding: शादी ट्रंप के फ्लोरिडा स्थित निवास मार-ए-लागो में हुई. भव्य शादी समारोह में इवांका ट्रंप अपने पति जेरेड कुशनर और बच्चे, मेलानिया ट्रंप, टिफनी की मां मार्ला मेपल्स और के साथ कई अन्य मेहमान शामिल हुए.

Donald Trump की बेटी टिफनी ट्रंप ने की ब्वॉयफ्रेंड माइकल बौलोस से की शादी, सामने आई तस्वीरें

Trump Daughter Marriage: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की बेटी टिफनी ट्रंप (Tiffany Trump) रविवार को ब्वॉयफ्रेंड माइकल बौलोस (Michael Boulos) के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. सामने आई तस्वीरों में ट्रंप अपनी बेटी को दूल्हे के पास ले जाने की रस्म निभाते दिखे. शादी ट्रंप के फ्लोरिडा स्थित निवास मार-ए-लागो में हुई.

दुल्हन ने माइकल के साथ नीले, गुलाबी और सफेद फूलों के प्रभामंडल से ढकी एक वेदी के सामने प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान किया. एली साब द्वारा डिजाइन किए गए लंबी बाजू के मोतियों वाले वेडिंग गाउन में टिफनी बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

पेज सिक्स के अनुसार, भव्य शादी समारोह में इवांका ट्रंप अपने पति जेरेड कुशनर और बच्चों, मेलानिया ट्रम्प, टिफनी की मां मार्ला मेपल्स और एरिक ट्रंप के साथ कई मेहमान शामिल हुए.

शादी समारोह पर तूफान निकोल का साया
हालांकि मैरिज फंक्शन सुचारू रूप से चला, लेकिन टिफ़नी इस समारोह को लेकर कुछ चिंताजनक थी. पेज सिक्स के अनुसार, कुछ दिनों पहले टिफनी को डर था कि फ्लोरिडा में आए निकोल तूफान से उनकी शादी प्रभावित हो सकती है.

पाम बीच इंटरनेशनल एयरपोर्ट की सभी उड़ानें तूफान निकोल की वजह से रद्द कर दी गई थीं और एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया था. इस बीच कई मेहमान पहले से ही फ्लोरिडा में मौजूद थे. हालांकि पाम बीच काउंटी कोर्टहाउस के बंद होने से ठीक पहले, टिफनी और उसके मंगेतर ने मंगलवार को विवाह लाइसेंस हासिल कर लिया था.  

2018 में हुई थी दोनों की मुलाकात
बता दें 2018 की गर्मियों में, अभिनेत्री लिंडसे लोहान के साथ ग्रीस में छुट्टियां बिताने के दौरान, टिफिन ट्रंप की एक लेबनानी-अमेरिकी अरबपति वारिस और बिजनेस एग्जीक्यूटिव माइकल बौलोस से मुलाकात हुई थी, जिसका परिवार नाइजीरिया में बौलोस एंटरप्राइजेज और एससीओए नाइजीरिया का मालिक है. दोनों 2018 से रिलेशनशिप में हैं.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news