Joe Biden के गिरने पर ट्रंप के समर्थकों ने ले लिए मजे! दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन
Advertisement

Joe Biden के गिरने पर ट्रंप के समर्थकों ने ले लिए मजे! दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

Donald Trump's Statement: डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) के गिरने का जिक्र किया तो ट्रंप के समर्थकों ने मजे लिए. सोशल मीडिया पर भी इस पर यूजर्स मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

Joe Biden के गिरने पर ट्रंप के समर्थकों ने ले लिए मजे! दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

Joe Biden Fall: अमेरिका (US) के आयोवा में भाषण देते हुए पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने अमेरिकी वायुसेना अकादमी के उद्घाटन कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) के गिरने के बारे में बात की. डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि खैर, मुझे उम्मीद है कि उन्हें चोट नहीं लगी होगी. आपको इस बारे में सावधान रहना होगा, आपको सतर्क रहना होगा क्योंकि आप ऐसा नहीं चाहते. अपने संबोधन में ट्रंप रैंप का जिक्र भी किया और इस पर ट्रंप के समर्थक खूब हंसे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ट्रंप भी बाइडेन की गिरने की घटना पर उन्हें मजाकिया अंदाज में संभलकर रहने के लिए कहत रहे हैं.

ट्रंप ने याद दिलाई 3 साल पुरानी बात

हालांकि, जब डोनाल्ड ट्रंप ने बाइडेन और उनके गिरने का जिक्र करना शुरू किया तो ट्रंप के समर्थक हंसने लगे. इसके बाद ट्रंप भी अपने समर्थकों के सामने बाइडेन के गिरने पर चुटकी लेते हुए नजर आए. दरअसल, साल 2020 में वेस्ट पॉइंट पर अमेरिकी मिलिट्री अकादमी में दिए गए एक संबोधन का जिक्र किया. जब डोनाल्ड ट्रंप को धीरे-धीरे एक रैंप पर चलते हुए देखा गया था. तब आशंका जताई गई थी कि ट्रंप की तबीयत शायद खराब है. अब इसी का जिक्र करते हुए ट्रंप ने पलटवार किया है और कहा है कि बाइडेन अपना ध्यान रखें.

रैंप वॉक पर ट्रंप ने दी सफाई

डोनाल्ड ट्रंप ने तब कहा था कि जिस रैंप से वो अपने वेस्ट प्वाइंट के संबोधन के बाद नीचे उतरे थे, वह बहुत लंबी और खड़ी थी, कोई रेलिंग भी नहीं थी. सबसे अहम बात कि वहां बहुत फिसलन थी. हालांकि, फेक न्यूज़ पर मजे लिए गए. तब भी आखिरी 10 फुट वे फ्लैट जमीन की तरफ दौड़कर पहुंचे थे.

यूजर्स ने भी ले लिए मजे

वहीं, ट्रंप के बाइडेन से चुटकी लेने के बाद यूजर्स ने भी मजेदार रिएक्शन दिए. एक यजूर ने लिखा कि हाहा, ओके, मैं हैरान हूं. ट्रंप ऐसा बयान कभी-कभी ही देते हैं. वहीं, पेट्रिक नामक एक यूजर ने लिखा कि बाइडेन का गिरना तो ठीक है पर ट्रंप भी रैंप पर चलते वक्त काफी फनी लग रहे थे.

जरूरी खबरें

ओडिशा रेल हादसाः अश्विनी वैष्णव का वीडियो हो रहा वायरल, देखें क्या कर रहे रेल मंत्री
तीनों ट्रेनों के टकराने से पहले कैसे थे हालात? रेलवे के चार्ट से हो गया बड़ा खुलासा

Trending news