Donald Trump की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, लोगों से कुछ इस तरह कर रहे हैं अपील
Advertisement

Donald Trump की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, लोगों से कुछ इस तरह कर रहे हैं अपील

Donald Trump: सीएनएन का कहना है कि एक अन्य गवाह के सोमवार को ग्रैंड जूरी के सामने गवाही देने की उम्मीद है. क्या ये गवाह इस मामले में आखिरी होगा? रिपब्लिकन का कहना है कि ये एक मनगढ़ंत मामला है.

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

America news: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने समर्थकों से रैली करने और देश भर में विरोध प्रदर्शन करने का आह्वान किया है. हालांकि उनकी मुश्किले कम हाेती नहीं दिखाई दे रहीं हैं. उन्हें उम्मीद है कि एडल्ट फिल्म अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स और एजी के कर धोखाधड़ी मामले से जुड़े गुप्त धन योजना की वर्षों से चली आ रही जांच पर मैनहट्टन अदालत के न्यूयॉर्क जूरी से अभियोग के बाद मंगलवार को उन्हे गिरफ्तार किया जाएगा.

ट्रंप ने लाेगाें से कहा कि विरोध करो. हालांकि, ट्रंप की कानूनी टीम ने उनके सामाजिक पोस्ट के बाद कहा, कि उन्हें अभियोजकों से अब तक कोई सूचना नहीं मिली है. एक मीडिया रिपाेर्ट में कहा गया है कि ट्रंप के संभावित अभियोग से पहले सुरक्षा के लिए की जाने वाली तैयारियों को लेकर न्यूयॉर्क शहर में राज्य और संघीय कानून प्रवर्तन एजेंसियों के बीच सप्ताह भर बैठकें होती रही हैं. कैपिटल हिल पर 6 जनवरी के हमले की पुनरावृत्ति के डर से अमेरिका पहले से ही सतर्क है।

एक और गवाह हाे हाजिर

सीएनएन का कहना है कि एक अन्य गवाह के सोमवार को ग्रैंड जूरी के सामने गवाही देने की उम्मीद है. क्या ये गवाह इस मामले में आखिरी होगा? रिपब्लिकन का कहना है कि ये एक मनगढ़ंत मामला है. ट्रंप की कानूनी टीम अब परदे के पीछे है और पूर्व राष्ट्रपति को दोषी ठहराए जाने पर उठाए जाने वाले कदमों की तैयारी की जा रही है। ट्रंप के एक वकील टैकोपिना ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति ने अपने दावों को प्रेस रिपोट पर आधारित किया था.

टैकोपिना ने सीएनएन को दिए एक बयान में कहा है कि कोई भी हमें कुछ भी नहीं बताता है जो बहुत निराशाजनक है. उन्होंने ये उम्मीद नहीं की थी कि पूर्व राष्ट्रपति को उनकी पीठ के पीछे हथकड़ी लगाई जाएगी, हालांकि ट्रंप ने अपने सलाहकारों से कहा है कि इस तरह का कृत्य देश भर में मीडिया और कैमरों के सामने शानदार नाटक में शहीद के रूप में उनकी रक्षा करेगा. ट्रंप के एक प्रवक्ता ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति को किसी भी संभावित अभियोग पर मैनहट्टन डीए के कार्यालय से कोई अधिसूचना नहीं मिली है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

Trending news