डॉक्टर ने 80 से ज्यादा महिलाओं के साथ की गंदी हरकत, फिर हुआ ऐसा
Advertisement

डॉक्टर ने 80 से ज्यादा महिलाओं के साथ की गंदी हरकत, फिर हुआ ऐसा

Women Accused Doctor Of Sexual Offences: कोर्ट में आरोपी डॉक्टर के खिलाफ सुनवाई जारी है. 80 से ज्यादा महिलाओं ने डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

प्रतीकात्मक फोटो | साभार- Pexels.

एडिनबर्ग: स्कॉटलैंड (Scotland) के नार्थ लैनार्कशायर (North Lanarkshire) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक डॉक्टर पर आरोप लगा है कि उसने 80 से ज्यादा महिलाओं के साथ गंदी हरकत की. उसने किसी को आपत्तिजनक तरीके से छुआ तो किसी को बिना उसकी मर्जी के किस कर लिया.

  1. मरीज देखने के दौरान करता था बदसलूकी
  2. कई महिलाओं ने पुलिस स्टेशन में की शिकायत
  3. डॉक्टर ने आरोपों को बताया झूठा

डॉक्टर पर लगे गंभीर आरोप

द मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टर ने करीब 35 साल में 80 से ज्यादा महिलाओं के साथ कथित रूप से गंदी हरकत की. आरोपी डॉक्टर का नाम कृष्णा सिंह है. उसकी उम्र 72 साल है. स्कॉटलैंड के नॉर्थ लैनार्कशायर में उसका क्लीनिक है. डॉक्टर पर जो आरोप हैं वो साल 1983 से 2018 के बीच लगाए गए.

इमरजेंसी डिपार्टमेंट में महिला के साथ जबरदस्ती

इतना ही नहीं डॉक्टर पर ये भी आरोप है कि उसने इमरजेंसी डिपार्टमेंट में एक साथ महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. हालांकि अभी कोर्ट में इन मामलों की सुनवाई जारी है.

ये भी पढ़ें- पुतिन की खास आदत, जो उनको दूसरे वर्ल्ड लीडर्स से बनाती है अलग

आपत्तिजनक तरीके से डॉक्टर ने छुआ

पीड़ित महिलाओं ने ये भी आरोप लगाया है कि डॉक्टर ने उनको जबरन किस किया और जब उन्होंने इसका विरोध तो डॉक्टर ने उनके ऊपर अभद्र टिप्पणी की. ये भी आरोप है कि स्टेथोस्कोप से चेक करते वक्त डॉक्टर महिलाओं को आपत्तिजनक तरीके से छूता था.

हालांकि डॉक्टर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है. आरोपी डॉक्टर के वकील ने कहा कि डॉक्टर कई मामलों में पहले ही बेगुनाह साबित हो चुका है, उसके ऊपर लगे बाकी आरोप भी कोर्ट में झूठे साबित होंगे.

ये भी पढ़ें- रूस-यूक्रेन वॉर के बीच बाइडेन से ज्यादा मोदी सरकार के रुख की क्‍यों हो रही चर्चा?

जानकारी के मुताबिक, आरोपी डॉक्टर ने बिहार के पटना से मेडिकल की पढ़ाई की. वो साल 1976 में यूनाइटेड किंगडम पहुंचा और प्रैक्टिस शुरू की.

Trending news