Adult Star Mia Khalifa पर भड़के Cuba के राष्ट्रपति Miguel Diaz Canel, कहा- फैला रही हैं अशांति
Advertisement

Adult Star Mia Khalifa पर भड़के Cuba के राष्ट्रपति Miguel Diaz Canel, कहा- फैला रही हैं अशांति

Cuban President Slams Mia Khalifa: क्यूबा में इस वक्त कम्युनिस्ट सरकार के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं. राष्ट्रपति मिगेल दियाज कनेल ने इसे अमेरिका की साजिश बताया है.

फोटो में बाईं तरफ मिया खलीफा और दाईं तरफ मिगेल दियाज कनेल | साभार- @miakhalifa/रॉयटर्स

हवाना: क्यूबा (Cuba) में हो रहे प्रदर्शनों को लेकर राष्ट्रपति मिगेल दियाज कनेल (Miguel Diaz-Canel) ने एडल्ट स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने मिया खलीफा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो अमेरिकी सरकार के साथ मिलकर काम कर रही हैं. वो क्यूबा की सरकार के खिलाफ फैल रही प्रदर्शन की आग में घी डालने का काम कर रही हैं. इसके बाद मिया खलीफा ने भी राष्ट्रपति कनेल को जवाब दिया.

  1. क्यूबा में मुफ्त में वैक्सीन को लेकर प्रदर्शन
  2. लोगों को जागरूक करने के लिए नहीं लेती पैसा- मिया
  3. क्यूबा के राष्ट्रपति ने की मिया खलीफा की आलोचना

क्यूबा में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, क्यूबा की राजधानी हवाना में इस वक्त लोगों का प्रदर्शन चल रहा है. प्रदर्शनकारियों की पुलिस और क्यूबा की सरकार का समर्थन करने वाले लोगों से कई बार झड़प भी हो चुकी है. प्रदर्शनकारी मुफ्त में वैक्सीन और बढ़ती महंगाई को लेकर क्यूबा की कम्युनिस्ट सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरे हैं.

ये भी पढ़ें- मशहूर फुटबॉलर मेसी ने किया बीड़ी का विज्ञापन! सच्चाई जानकर छूट जाएगी हंसी

एडल्ट स्टार ने आरोपों पर दी सफाई

क्यूबा के राष्ट्रपति ने नेशनल टेलीविजन पर आकर मिया खलीफा पर गंभीर आरोप लगाए. इस पर मिया खलीफा ने सफाई देते हुए ट्वीट कर कहा कि मुझे लोगों को आपकी अमानवीयता के बारे में जागरूक करने के लिए कोई भी सरकार पैसा नहीं देती है. मैं इसे मुफ्त में और अपना समय देकर करती हूं.

क्यूबा में क्यों हो रहे हैं प्रदर्शन?

गौरतलब है कि क्यूबा की राजधानी हवाना में राष्ट्रपति मिगेल दियाज कनेल की सरकार की राजनीतिक और आर्थिक नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं. बीते 11 और 12 जुलाई को पुलिस और प्रदर्शनकारियों की कई बार भिड़ंत भी हुई. इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसकी वजह से क्यूबा की सरकार दबाव में है.

LIVE TV

Trending news