UK: बिल न चुकाने के लिए अंडरगार्मेंट से प्लास्टिक निकाल खाने में डाला, फिर कहानी में आ गया ये ट्विस्ट
Advertisement

UK: बिल न चुकाने के लिए अंडरगार्मेंट से प्लास्टिक निकाल खाने में डाला, फिर कहानी में आ गया ये ट्विस्ट

UK News: ब्रिटेन में हाल ही में एक ऐसा वाकया सामने आया जिसे देखकर एक रेस्टोरेंट की ओनर के होश उड़ गए. दरअसल एक फैमिली ने बिल न चुकाना पड़े इसलिए ऐसा सीन क्रिएट किया कि जमकर बवाल मच गया. क्या है पूरा मामला आइए बताते हैं.

 

रेस्टोरेंट की ओनर नसीम, आरोपी महिला और बिल फोटो: (SWNS)

UK Crime News: एक कहावत है कि पैर उतने ही फैलाने चाहिए जितनी लंबी चादर हो. यानी आर्थिक स्थिति और कमाई को ध्यान में रखते हुए ही खर्च करना चाहिए. वरना इस बात का ध्यान न रखने वालों का हाल ऐसा हो सकता है जो यूके (UK) की एक महिला का हुआ. इस महिला ने एक बड़े और हाईफाई रेस्टोरेंट में जमकर खाना ऑर्डर किया बिल देखकर होश उड़े तो उसने पैसे बचाने की ऐसी तरकीब निकाली जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है.

अंडरगारमेंट से निकाली प्लास्टिक

'द मिरर' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक इस रेस्टोरेंट की लेडी ओनर नसीम खान का दावा है कि एक महिला ने फ्री फूड के लिए अंडरगारमेंट में रखे सिगरेट के पैकेट में लगा प्लास्टिक का रैपर फाड़ दिया और और उसे पलक झपकते ही चिकन करी के बाउल में डाल दिया. नसीम ने बताया कि पांच लोगों की फैमिली सोमवार की दोपहर को बकिंघमशायर के मिल्टन कीन्स स्थित उसके मशहूर 'करी हाउस' पहुंची और काफी महंगे फूड आइटम्स ऑर्डर किए जिसका बिल 170 पाउंड यानी करीब 16 हजार रुपये बना था.

CCTV से पता चला आखिर हुआ क्या था?

इस फैमिली ने 4 स्टार्टर के साथ कुछ साइड मील और ड्रिंक्स समेत 6 मेन कोर्स ऑर्डर किए थे. इसके बाद पैसे न देने के लिए वो चालाकी की जो CCTV में कैद हो गई. इस मामले में पुलिस की एंट्री हो चुकी है. रेस्टोरेंट की ओनर ने बताया कि उस फैमिली के वहां से जाने के बाद जब उन्होंने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की तो वो दंग रह गईं.

उन्होंने कहा, 'मुझे अपने स्टाफ पर पूरा भरोसा था इसलिए ऐसा लगा कि मुझे सीसीटीवी फुटेज देखनी चाहिए. जब रिकार्डिंग चेक की तो दिखा कि वह महिला अपने टॉप के नीचे पहने अंडरगार्मेंट को ठीक कर रही है. कुछ देर बाद वो वेटर को बुलाकर चीखने लगती है कि खाने में प्लास्टिक है. वेटर ने कहा ऐसी प्लास्टिक तो रेस्टोरेंट के किचेन में भी यूज नहीं होती है. दूसरी ओर कुछ सुनने के बजाए उस महिला की चिल्लाहट बढ़ जाती है. जिससे सहमा वेटर उसे 20% डिस्काउंट और कुछ कंप्लीमेंट्री ऑर्डर देने की बात कहता है. इसी दौरान प्लास्टिक रखने वाली महिला का हसबैंड और भड़कते हुए कहता है कि वो बिल का एक रुपया भी नहीं देगा. इसके बाद वेटर वहां से चला जाता है और परिवार भी वहीं से निकल जाता है.'

रेस्टोरेंट की ओनर ने आगे कहा अगर वो लोग सही और इमानदार होते और हमारी गलती होती तो उन्हें फ्री में खाना खिलाकर मामले को सुलझा लिया जाता पर उन्होंने धोखा किया है इसलिए पुलिस में शिकायत की गई है. इस मामले की जांच जारी है फिलहाल आरोपी परिवार के पकड़े जाने की खबर अभी तक नहीं आई है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news