होटल में टॉयलेट का यूज करने वाली थी लेडी टूरिस्‍ट, डर के मारे निकली चीख
Advertisement

होटल में टॉयलेट का यूज करने वाली थी लेडी टूरिस्‍ट, डर के मारे निकली चीख

थाइलैंड में छुट्टी मना रहे एक कपल को अजीब से हालात का सामना करना पड़ा. लेडी जब टॉयलेट में गई तो उसकी डर के मारे चीख निकल गई. उस कमोड में से कोई बड़ा सा जीव झांकता हुआ नजर आ रहा था. 

मॉन‍िटर ल‍िजार्ड.

नई दिल्‍ली: एक ब्रिटिश पर्यटक छुट्टी के दौरान अपने टॉयलेट से एक मॉनिटर छिपकली को देखकर दंग रह गई. पिछले हफ्ते थाईलैंड में यू-बेंड के आसपास से ये जहरीली छिपकली कमोड में आ गई थी. 

  1. होटल में टॉयलेट का यूज करते समय डरी लेडी टूरिस्‍ट 
  2. टॉयलेट यूज करते समय कमोड में से झांकता दिखा अजीब जीव 
  3. उसी कमोड से वापस चला गया जीव 

शरीर को सिकोड़कर बैठी थी छिपकली 

Metro की खबर के अनुसार, फुटेज से पता चलता है कि ये जानवर अपने पूरे शरीर को सिकोड़ लेता है और चारों ओर देखने से पहले पाइप के माध्यम से बाहर निकलता है. 

यह भी पढ़ें: दुल्हन ने अपनी बेस्ट फ्रेंड को शादी में नहीं बुलाया, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

तीन मिनट तक दोनों को घूरती रही छिपकली 

दरअसल, केंट के ग्रेवेसेंड के जेसन किंगमैन उस समय भयभीत हो गए जब उन्होंने 21 जनवरी को टॉयलेट में जानवर को घूरते हुए देखा. 37 वर्षीय जेसन किंगमैन और उनके साथी 45 वर्षीय चन्तिमा चैरिसुक ने देखा कि वह तीन मिनट तक उन्हें घूरती रही और फिर वापस कमोड में से गायब हो गई. 

प्रेमिका ने कहा कि टॉयलेट में है गंदा जीव 

उससे पहले जेसन को उनकी प्रेमिका ने फोन करके कहा था कि टॉयलेट में कोई गंदा सा जीव चल रहा है. जब जेसन वहां गए तो देखा कि यह तो अजीब जीव है. उन्‍होंने कभी नहीं सोचा था कि यह एक छिपकली होगी.  

खतरा होने पर आक्रामक हो जाती है छिपकली    

हालांकि आम तौर पर ये छिपकली शर्मीली होती हैं लेकिन खतरा होने पर जानवर आक्रामक होते हैं और हल्के जहरीले काटने वाले होते हैं. वे थाईलैंड के बड़े शहरों में नहरों और तालाबों में रहती हैं जहां वे अन्य चीजों के अलावा मछली, सांप और मेंढक खाती हैं. 

LIVE TV

Trending news