इस मुस्लिम युवक को 5000 लड़कियों ने भेजा शादी का प्रपोजल, लेकिन आ गया ये ट्विस्ट
Advertisement

इस मुस्लिम युवक को 5000 लड़कियों ने भेजा शादी का प्रपोजल, लेकिन आ गया ये ट्विस्ट

बिलबोर्ड लगवाकर लाइफ पार्टनर की तलाश करने वाले शख्स के मामले में खुलासा हुआ है. मुस्लिम डेटिंग ऐप ने बताया है कि यह सबकुछ केवल पब्लिक स्टंट था. इसके बाद से सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं.

फोटो: डेली मेल

लंदन: ब्रिटेन (Britain) की सड़कों पर बिलबोर्ड (Billboards) लगवाकर जीवन साथी (Life Partner) की तलाश करने वाले मुस्लिम शख्स से एक-दो नहीं बल्कि 5 हजार से अधिक लड़कियों ने शादी के लिए संपर्क किया. मोहम्‍मद मलिक (Muhammad Malik) का कहना है कि वो अरेंज मैरिज से बचना चाहते हैं, इसलिए खुद लाइफ पार्टनर की तलाश कर रहे हैं. अपनी इस अनोखी तलाश के चलते मलिक पूरे ब्रिटेन में फेमस हो गए हैं. हालांकि, इस मामले में अब नया मोड़ आया है.  

  1. मुस्लिम युवक ने लगवाए थे बिलबोर्ड
  2. लाइफ पार्टनर की तलाश का दिया था हवाला
  3. डेटिंग ऐप ने पूरे मामले को स्टंट करार दिया

मुस्लिम डेटिंग ऐप ने किया खुलासा

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के अनुसार, मोहम्‍मद मलिक (Muhammad Malik) की लाइफ पार्टनर की तलाश को पब्लिक स्टंट करार दिया जा रहा है. मुस्लिम डेटिंग ऐप Muzmatch ने भी यह बात स्वीकारी है. मलिक ने भी अब ट्विटर पर लिखा है कि लोग उन्हें Muzmatch पर सर्च कर सकते हैं. इसके बाद से सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. बता दें कि मुस्लिम युवक ने #FindMalikAWife हैशटैग भी सोशल मीडिया पर खूब प्रचारित करवाया था और वेबसाइट Findmailkawife.com भी बनवा डाली थी.

ये भी पढ़ें -पुरुषों की तरह तैयार होकर घर से निकलने को मजबूर अफगानी महिलाएं, ये है वजह

कई शहरों में लगे थे Billboards   

मोहम्‍मद मलिक लंदन में रहते हैं. उन्‍होंने बर्मिंघम, लंदन सहित कई जगहों पर अनूठी शादी का बोर्ड लगवाया था, जिसमें लिखा था 'मुझे अरेंज मैरिज से बचाओ'. इसके बाद पांच हजार से ज्यादा लड़कियों ने शादी के लिए उनसे संपर्क किया. अब मुस्लिम डेटिंग ऐप के खुलासे से उन लड़कियों की उम्मीदें एकदम से टूट गई हैं. मलिक की वेबसाइट का नाम भी अब बदलकर ‘Find Malik a wife on MuzMatch’, जिससे पता चलता है कि सबकुछ केवल पब्लिक स्टंट था.   

क्या वाकई सिंगल हैं मलिक?

वहीं, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने लिखा है कि मलिक पहले से ही शादीशुदा हैं और #FindMalikAWife कैंपेन फर्जीवाड़ा मालूम पड़ रहा है. इस बारे में Muzmatch के फाउंडर शहजाद यूनिस ने भी ट्वीट किए हैं. उन्होंने लिखा है कि 'सीक्रेटस आउट'. ब्रिटेन में कुछ नए बिल बोर्ड भी लगाए गए हैं. इनमें मलिक का मुजमैच का प्रोफाइल दिखाया गया है. जिसमें उन्‍होंने खुद को Entrepreneur बताया है. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि क्‍या वाकई में मोहम्‍मद मलिक सिंगल हैं? क्‍योंकि जिस वीडियो कैंपेन में वह दिखाई दे रहे हैं, उनके पास में एक महिला बैठी नजर आ रही है.  

 

Trending news