ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक ने गंवाया अपना विकेट, सब देखते रह गए
Advertisement

ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक ने गंवाया अपना विकेट, सब देखते रह गए

Rishi Sunak Viral Video: सोशल मीडिया पर ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक का क्रिकेट खेलने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक को एक खूबसूरत गेंद फेंकते हैं.

ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक ने गंवाया अपना विकेट, सब देखते रह गए

Rishi Sunak Viral Video: सोशल मीडिया पर ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक का क्रिकेट खेलने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक को एक खूबसूरत गेंद फेंकते हैं. ऋषि सुनक इस गेंद पर अपना विकेट नहीं बचा पाए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, क्रिकेट प्रशंसकों और सियासी लोगों को हैरान कर रहा है.

मैच आराम से और दोस्ताना माहौल में खेला जा रहा था, जब तक कि युवा बाएं हाथ के स्पिनर सैम करन गेंदबाजी करने नहीं आए. सैम करन ने कई गेंदें फेंकी, जिसने सुनक को पूरी तरह से परेशान कर दिया. सुनक बल्ले से गेंद निकालने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाई दिये.

इस बीच तेज गेंदबाज जॉर्डन ने मैच में एंट्री की. जॉर्डन को उनकी बिजली की तेज गति और घातक गेंद फेंकने के लिए जाना जाता है. जॉर्डन ने सुनक को गेंदबाजी करने की पेशकश की. इसके बाद कौशल और चालाकी का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला. जॉर्डन ने एक अच्छी आउटस्विंगर पर सुनक को पूरी तरह से फंसा दिया.

जॉर्डन ने अपनी इस गेंद पर सुनक का विकेट चटकाया. जिसके बाद उन्होंने साथियों के साथ अपने विकेट का जश्न मनाया और भीड़ तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठी. सुनक ने स्पष्ट रूप से इसे अच्छी भावना से लिया और जॉर्डन को उनकी उत्कृष्ट डिलीवरी के लिए बधाई दी.

वीडियो को सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से शेयर किया जा रहा है. जिसमें कई लोगों ने जॉर्डन के कौशल की प्रशंसा की और उन्हें राष्ट्रीय नायक के रूप में सराहा. ऐसा हर दिन नहीं होता है कि कोई क्रिकेटर प्रधानमंत्री को आउट कर दे, और जॉर्डन की उपलब्धि इतिहास में क्रिकेट और राजनीतिक इतिहास के सबसे यादगार पलों में से एक के रूप में दर्ज हो जाएगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news