प्रिंस हैरी की शादी में ब्रिटेन के राजपरिवार ने मेहमानो को दिया था फरमान, 'सेनेटरी पेड पहनकर आएं'
Advertisement

प्रिंस हैरी की शादी में ब्रिटेन के राजपरिवार ने मेहमानो को दिया था फरमान, 'सेनेटरी पेड पहनकर आएं'

शादी के बारे में खुलासा एक कॉमिक एक्ट्रेस डायने मोर्गन ने किया है. 43 वर्षीय मोर्गन का कहना है कि इस शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए राज परिवार ने एक अजीबोगरीब फरमान सुनाया था.

प्रिंस हैरी की शादी में ब्रिटेन के राजपरिवार ने मेहमानो को दिया था फरमान, 'सेनेटरी पेड पहनकर आएं'

लंदन : इस साल मई में ब्रिटेन के राजपरिवार के छोटे बेटे प्रिंस हैरी की शादी मेगन मर्केल से हुई थी. वैसे तो ब्रिटेन के राजपरिवार की हर शादी चर्चा का विषय बनती ही है, लेकिन अब प्रिंस हैरी मेगन की शादी दूसरे कारणों से सुर्खियों में आ गई है. दरअसल इस शादी लेकर एक खुलासा हुआ, जिसने सभी को आश्चर्य से भर दिया है. इस शादी के बारे में खुलासा एक कॉमिक एक्ट्रेस डायने मोर्गन ने किया है. 43 वर्षीय मोर्गन का कहना है कि इस शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए राज परिवार ने एक अजीबोगरीब फरमान सुनाया था. इस फरमान के अनुसार, सभी मेहमानों को इस शादी में सेनेटरी पेड्स पहकनकर आना था.

प्रिंस हैरी और मेगन की शादी में आने वाले सभी मेहमानों को डायपर पहनने की सलाह सुरक्षाकारणों से दी गई थी. इन्हीं कारणों से सभी मेहमानों को समारोह में आ जाने के बाद टॉयलेट जाने की इजाजत नहीं थी. इस बारे में अब दावा मोर्गन ने किया है. इस शादी में देश दुनिया के तमाम बड़े मेहमानों ने शिरकत की थी.

fallback
शादी में जॉर्ज क्लूनी और टॉम क्रूज जैसे सितारे भी पहुंचे थे. फोटो : रॉयटर्स

शादी में शामिल होने वाले मेहमान मशहूर फुटबॉलर डेविड बेकहम, उनकी पत्नी, विक्टोरिया, हॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता जॉर्ज क्लूनी और उनकी पत्नी अमल क्लूनी जैसे लोग शामिल थे. इन सभी से कहा गया था कि समारोह में आने के बाद वह टॉयलेट नहीं जा सकेंगे.

fallback
डेविड बैकहम पत्नी विक्टोरिया बैकहम के साथ. रॉयटर्स

ये खुलासा एक रेडियो शो के दौरान डियाने मोर्गन और डेविड बेडियल ने किया. द सन के मुताबिक मोर्गन ने कहा, वहां हमसे कहा गया था कि आप चार घंटे के लिए पूरी तरह से तैयार होकर आएं. समारोह में आप इससे पहले कहीं नहीं जा पाएंगे. अगर आप ऐसा नहीं कर सकते तो आप सेनेटरी पैड पहन लें. मोर्गन से पूछा गया कि क्या वहां पर पुरुषों के पहनने के लिए भी ये था. मोर्गन ने कहा, हां. जब मोर्गन से पूछा गया कि क्या ये जॉर्ज क्लूनी जैसे शख्स के  लिए भी था. उन्होंने कहा, ये नियम सभी मेहमानों के लिए था.

Trending news