शादीशुदा आदमी को Kiss करते द‍िखाई दी यह मह‍िला सांसद, शुरू हुए अफेयर के चर्चे
Advertisement

शादीशुदा आदमी को Kiss करते द‍िखाई दी यह मह‍िला सांसद, शुरू हुए अफेयर के चर्चे

ब्रिटेन की सांसद (UK MP) डेहेना डेविसन (Dehenna Davison) एक स्टेशन (Train Station) पर शादीशुदा टोनी (Tony Kay) को किस (Kiss) करते हुए दिखाई दीं. 

डेहेना डेविसन 2019 में जॉन फरेहम से हुईं थी अलग

लंदन: खुद को बायसेक्शुअल (Bisexual) घोषित करने वाली ब्रिटेन की सांसद (UK MP) डेहेना डेविसन (Dehenna Davison) अक्सर क‍िसी न क‍िसी कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं. इस बार उनके सुर्खियों में आने का कारण है एक शादीशुदा आदमी (Married Man) के साथ क‍िस करना (Kissing). 

  1. डेहेना डेविसन एक बार फिर से चर्चा में
  2. टोनी काय को किस करती दिखाई दीं सांसद
  3. दो बच्चों के पिता हैं शादीशुदा टोनी काय

लड़कियों को भी कर चुकी हैं डेट

पहले भी कई पुरुषों के साथ इस सांसद (Member Of Parliament) का नाम जुड़ चुका है. बता दें की डेहेना डेविसन (Dehenna Davison) कहती हैं कि वह लड़कियों के साथ भी डेटिंग (Dating) कर चुकी हैं. मुखर (Outspoken) और बोल्ड (Bold) व्यक्तित्व वाली 28 साल की सांसद डेहेना जब 24 साल की थीं तब उन्होंने अपने से 35 साल बड़े व्यक्ति जॉन फरेहम (John Fareham) से शादी (Married) की थी.

ये भी पढें: बाइडन की पुतिन को दो टूक, यूक्रेन को लेकर कह दी ये बड़ी बात

चुनाव जीतने के बाद दिया था तलाक

2019 का चुनाव (Election) जीतने के बाद डेहेना ने तलाक (Divorce) लेकर खुद को जॉन फरेहम (John Fareham) से अलग कर लिया था. पिछले साल उन्होंने खुद की बायसेक्शुअलिटी (Bisexuality) का खुलासा किया था जिसके बाद उनका नाम सुर्खियों में रहा था.

टोनी काय के साथ है रिलेशनशिप

डेली स्टार की रिपोर्ट में इस बात का दावा (Claim) किया गया है कि ये सांसद (MP) अब एक दूसरे व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप (Relationship) में हैं. बता दें कि डेहेना बिशप ऑकलैंड (Bishop Auckland) से सांसद (MP) हैं. फिलहाल डेहेना और 49 साल के टोनी काय (Tony Kay) रिलेशनशिप में हैं. टोनी काय ब्रिटिश सरकार (British Government) के विदेश विभाग (Foreign Department) में काम करते हैं. 

ये भी पढें: पत्नी को भुट्टे की तरह भूनकर खा गया, 5 साल बाद बाद यूं हुआ सनसनीखेज खुलासा

मामले ने क्यों पकड़ा तूल ?

यहां मामले में कॉन्फ्लिक्ट (Conflict) तब आता है जब ये पता चलता है कि टोनी काय (Tony Kay) पहले से शादीशुदा (Married) हैं. हाल ही में डेहेना एक स्टेशन (Train Station) पर शादीशुदा टोनी को किस (Kiss) करते हुए दिखाई दीं. टोनी काय दो बच्चों के पिता (Father) भी हैं. 

5 हफ्ते बाद किया था ब्रेक अप का खुलासा

पहले भी डेहेना ने 35 साल के पार्लियामेंट्री लॉबिस्ट (Parliamentary Lobbyist) अहजाज चौधरी (Ahjaz Chowdhury) के साथ रिलेशनशिप (Relationship) का खुलासा किया था. जिसके 5 हफ्ते बाद ही उन्होंने उनके साथ ब्रेक अप (Breakup) का ऐलान (Announcement) कर दिया था.

LIVE TV

Trending news