दूल्हे की वफादारी जांचना चाहती थी दुल्हन, लिया टेस्ट तो निकला ये नतीजा
Advertisement

दूल्हे की वफादारी जांचना चाहती थी दुल्हन, लिया टेस्ट तो निकला ये नतीजा

कहते हैं कि दोस्ती हो या कोई भी रिश्ता उसकी मजबूती के लिए आपसी विश्वास होना बहुत जरूरी है. इस विश्वास की बुनियाद पर ही पति-पत्नी दोनों अपनी जिंदगी बिता देते हैं. जहां विश्वास नहीं होता वहां जन्मों जन्म का रिश्ता भी टूट जाता है.

Photo Credit: (Newsflash)

रियो: कहते हैं कि दोस्ती हो या कोई भी रिश्ता उसकी मजबूती के लिए आपसी विश्वास होना बहुत जरूरी है. इस विश्वास की बुनियाद पर ही पति-पत्नी दोनों अपनी जिंदगी बिता देते हैं. जहां विश्वास नहीं होता वहां जन्मों जन्म का रिश्ता भी टूट जाता है. इन कहावतों से इतर ब्राजील की एक महिला ने शादी से ठीक पहले अपने पार्टनर की वफादारी चेक करने का फैसला लिया. जब उसकी कहानी दुनिया को पता चली तो उसकी जिंदगी से जुड़ा ये सच वायरल हो गया.

  1. होने वाले पति का टेस्ट कराया
  2. युवती ने लिया अजीब फैसला
  3. सात हजार में लगाई थी शर्त

भरोसे के बावजूद वफादारी का टेस्ट

दरअसल इस महिला को अपने पार्टनर पर भरोसा तो था, मगर फिर भी पता नहीं क्यों उसने अचानक अपने होने वाले पति  उसने अपनी एक सहेली से 7 हजार रुपये की शर्त लगा ली. द मिरर में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार ब्राजील की इस महिला (Brazil woman loyalty test on groom) ने पार्टनर की वफादारी जांचने के साथ अपनी पक्की सहेली से 7 हजार रुपये की शर्त भी लगाई ली. उसकी फ्रेंड का कहना था कि खूबसूरत महिला को देखने के बाद उसका होने वाला पति फिसल जाएगा. इसके बाद उसे मन मारकर ये फैसला लेना पड़ा. 

सेलिब्रेटी को किया हायर

शर्त लगाने के बाद महिला ने अपने देश ब्राजील (Brazil) की ही एक इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर लिडिया लुइजा (Lidia Luiza) को इस काम के लिए हायर किया. रिपोर्ट के अनुसार इस पूरे मामले की जानकारी लिडिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी. लिडिया ने बताया कि महिला ने उसे मैसेज किया और पूरी बात बताई. फिर उसने लिडिया से कहा कि वो उसके लिए मंगेतर का लॉयल्टी टेस्ट करे. लिडिया ने बताया कि उसने महिला के फ्यूचर पार्टनर को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया और उसकी कुछ फोटोज को लाइक करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें- सनकी पति ने पत्नी को टॉर्चर करने के चक्कर में की ऐसी हरकत, पड़ गए लेने के देने

इस तरह हुआ खुलासा

शख्स ने ये देखते ही अपने आप प्राइवेट मैसेज भेजा और उससे बातें करने लगा. जब लिडिया ने पूछा कि क्या वो सिंगल है या अभी किसी को डेट कर रहा है तो शख्स ने तुरंत बोल दिया कि वो सिंगल है. ये देखकर लिडिया के भी होश उड़ गए. उसने शख्स का स्क्रीनशॉट होने वाली दुल्हन को भेज दिया जिसे देखकर उसे बहुत दुख और पछतावा भी हुआ.

शादी टूटी या नहीं कोई नहीं जानता

लिडिया ने बताया कि इसके बाद उसे ये तो नहीं पता चला कि कपल की शादी टूटी या वो शादी करने वाले हैं मगर ये उसके लिए बहुत शॉकिंग था. लिडिया तो पहले से ही सोशल मीडिया सेंसेशन है लेकिन उनके इस खुलासे पर लोगों ने उनके वीडियो पर कमेंट्स की बारिश कर दी. 

 

Trending news