फ्लर्ट कर रहा था बॉक्सर, भाव नहीं मिला तो मुक्का मारकर महिला की कर दी ऐसी हालत
Advertisement

फ्लर्ट कर रहा था बॉक्सर, भाव नहीं मिला तो मुक्का मारकर महिला की कर दी ऐसी हालत

एक बॉक्सर का गुस्सा उस वक्त सातवें आसमान पर पहुंच गया, जब महिलाओं ने उसे कोई भाव नहीं दिया. गुस्से में तिलमिलाए बॉक्सर ने मुक्का मारकर एक महिला की नाक तोड़ डाली, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जल्द ही उसे एक सर्जरी से भी गुजरना होगा. 

फोटो: डेली स्टार

मैक्सिको सिटी: Boxing Ring में मुक्के बरसाने वाले बॉक्सर को एक महिला का 'ना' कहना इतना नागवार गुजरा कि उसकी नाक ही तोड़ डाली. पुलिस ने आरोपी बॉक्सर को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना मैक्सिको (Mexico) के एक लाउंज बार में हुई है. पीड़ित महिला की नाक तीन जगह से टूट गई है, जबकि इस हमले एक अन्य महिला भी घायल हुई है.

  1. मैक्सिको के एक लाउंज बार में हुई घटना
  2. पीड़ित महिला की नाक तीन जगह से टूटी
  3. पुलिस ने आरोपी बॉक्सर को किया गिरफ्तार

दोनों Canada के रहने वाले

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के अनुसार, मूल रूप से कनाडा (Canada) निवासी 27 वर्षीय बॉक्सर पीटर नोवाजेक (Peter Nowaczek) पर मुक्का मारकर जेमी कॉउट्स (Jamie Coutts) की नाक तोड़ने का आरोप है. जेमी भी कनाडा की ही रहने वाली हैं. मैक्सिको के प्लाया डेल कारमेन स्थित कोयोट लाउंज बार में बॉक्सर ने इस घटना को अंजाम दिया. घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बेकाबू बॉक्सर ने एक अन्य महिला को भी घायल किया. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें -बदले के चक्कर में अपराधी बन बैठी ये एक्ट्रेस, साथी कलाकारों के अश्लील वीडियो बनाए

बेसुध होकर गिर गई महिला

पुलिस ने बताया कि 'हार्ट ब्रेकर' निकनेम वाला ये बॉक्सर बार में मौजूद जेमी कॉउट्स और उनकी दोस्त से फ़्लर्ट करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन महिलाओं को उसकी ये हरकत पसंद नहीं आई. दोनों ने बॉक्सर को नजर अंदाज किया, जिससे वो आगबबूला हो गया. उसने जेमी कॉउट्स के चेहरे पर जोरदार मुक्का मारा, जिससे वो बेसुध होकर जमीन पर गिर गईं.

सांस लेने में हो रही तकलीफ 

एक पीड़िता ने कहा, 'जब हमने उसे भाव नहीं दिया तो बॉक्सर गुस्से में वहां से जाने लगा, लेकिन अचानक पलटा और जेमी के मुंह पर मुक्का जड़ दिया'. इस हादसे में जेमी की नाक और कुछ दांत टूट गए हैं. साथ ही उनकी आंख में भी चोट आई है. उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही है. कनाडा वापस लौटने से पहले उन्हें एक सर्जरी से भी गुजरना पड़ेगा. जेमी छुट्टियां मनाने के लिए मैक्सिको आई थीं. आरोपी बॉक्सर ने आने करियर की शुरुआत 2019 में की थी और अब तक कई बाउट लड़ चुका है.

 

Trending news