Crime: लूट के एक केस को ट्रेस करते-करते बंकर तक पहुंची पुलिस, अंदर जो मिला उसे देख चौंक गई पूरी टीम
Advertisement

Crime: लूट के एक केस को ट्रेस करते-करते बंकर तक पहुंची पुलिस, अंदर जो मिला उसे देख चौंक गई पूरी टीम

Viral News: कैलिफोर्निया में पुलिस लूट के एक मामले में जांच कर रही थी. जांच करते करते टीम सूनसान पड़े एक अंडरग्राउंड बंकर में जा पहुंची. इस बंकर से पुलिस को 80 लाख रुपये से अधिक कीमत का लूटा हुआ सामान और कई बंदूकें मिलीं. 

इसी बंकर से बरामद हुआ सामान

Trending News From United Kingdom: वैसे तो पुलिस अक्सर चौंकाने वाले खुलासे करती रहती है, लेकिन कई बार ऐसा भी हो जाता है जब खुलासे को देखकर खुद पुलिसवाले चौंक जाते हैं. काफी देर तक खुद उस पर भरोसा नहीं होता जिसे उन्होंने ही सुलझाया है. ऐसा ही एक खुलासा अमेरिका के कैलिफोर्निया में पुलिस ने किया. इस खुलासे के बाद पुलिसकर्मी खुद काफी देर तक चौंके रहे. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है. चलिए हम आपको बताते हैं इस मजेदार केस के बारे में

बंकर के पास ही मौजूद था एक बड़ा स्कूल

लोकल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कैलिफोर्निया में पुलिस लूट के एक मामले में जांच कर रही थी. जांच करते करते टीम सूनसान पड़े एक अंडरग्राउंड बंकर में जा पहुंची. इस बंकर से पुलिस को 80 लाख रुपये से अधिक कीमत का लूटा हुआ सामान और कई बंदूकें मिलीं. पुलिस को सबसे ज्यादा हैरानी इस बात पर हो रही थी कि बंकर के पास ही फ्रैंकलिन मैक्‍नले स्‍कूल था. ऐसे में स्कूल के पास इतनी मात्रा में हथियार का होना चिंता का विषय था. पुलिस के सामने कई सवाल भी उठ खड़े हुए.

 

कमर्शियल लूट के मामले को ट्रेस कर रही थी पुलिस

सेन जोस पुलिस ने इस कार्रवाई को लेकर एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, हमारी टीम 12 जुलाई को कमर्शियल लूट की एक घटना की जांच के लिए वहां गई थी. इस दौरान टीम को Coyote Creek और Wool Creek Drive इलाके में एक बंकर मिला. पुलिस ने बंकर के फोटो भी शेयर किए, इनमें पेटियों में भरा सामान, बंकर की ओर जाने वाला रास्‍ता और बंदूकें दिख रही थीं. अंदर लाइट और पंखे की व्यवस्था भी की गई थी. सेन जोस पुलिस ने कहा कि बंकर के अंदर हुए कंस्ट्रक्शन को देखकर लगता है कि किसी ने इंजीनियर की मदद से इसे बनवाया है.

असली मालिकों तक जल्द पहुंचाया जाएगा बरामद सामान

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में 6 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. हालांकि, बंकर से जो लूट का माल बरामद हुआ है, उन्हें उनके असली मालिकों तक जल्द ही पहुंचा दिया जाएगा. इतनी भारी मात्रा में कैश और हथियारों की बरामदगी देखकर लोग भी सवाल पूछने लगे. कोई पूछ रहा था कि आसपास भी ऐसे बंकर तो नहीं. 

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news