Crorepati Girl: 23 साल में करोड़पति बनी इस लड़की के शौक हैं महंगे, प्लेन से ट्रैवल कर कुत्ते के लिए की 2 लाख की शॉपिंग
topStorieshindi

Crorepati Girl: 23 साल में करोड़पति बनी इस लड़की के शौक हैं महंगे, प्लेन से ट्रैवल कर कुत्ते के लिए की 2 लाख की शॉपिंग

Offbeat News: मॉडलिंग से करियर शुरू किया. मॉडलिंग से जो पैसे आते उन्हें रियल एस्टेट में लगाना शुरू किया. धीरे-धीरे अच्छा मुनाफा मिलने लगा. अब वह करोड़पति बन चुकी हैं. अब जब उनके पास खूब पैसा है तो उनके शौक भी अमीरों वाले ही हैं.

Crorepati Girl: 23 साल में करोड़पति बनी इस लड़की के शौक हैं महंगे, प्लेन से ट्रैवल कर कुत्ते के लिए की 2 लाख की शॉपिंग

Latest Trending News: कहते हैं कि अपने दम पर अगर कोई कामयाबी हासिल की जाए तो उसका मजा ही अलग होता है. चाहे वो दौलत हो या शोहरत हो. दोनों को ही इसे अपने दम पर पाने वाला एंजॉय करता है. हालांकि कोई बचत पर यकीन रखता है, जबकि कुछ ऐसे भी होते हैं जो खुलकर खर्च करने में यकीन रखते हैं. ऐसा ही कुछ हाल है अमेरिका की रहने वाली एक लड़की का, जो कम उम्र में करोड़पति बन गई और अब वह अपनी कमाई का मोटा हिस्सा अपने शौक पर खर्च करती है. खर्च इतना कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला.

रेडियो ड्राइव से खरीदारी

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, 23 साल की लिन्से डोनावन (Linsey Donavan)  ने मॉडलिंग से करियर शुरू किया. मॉडलिंग से जो पैसे आते उन्हें रियल एस्टेट में लगाना शुरू किया. धीरे-धीरे अच्छा मुनाफा मिलने लगा. अब वह करोड़पति बन चुकी हैं. अब जब उनके पास खूब पैसा है तो उनके शौक भी अमीरों वाले ही हैं. ट्रूली वेबसाइट के मुताबिक, लिन्से अभी अपने लिए सपनों का घर तलाश रही हैं. इसके लिए वह फ्लोरिडा के पाम बीच (Palm Beach, Florida) से लॉस एंजेलिस (Los Angeles) के बीच अक्सर ट्रैवल करती हैं. पिछले दिनों उनकी एक हरकत ने तब सबको हैरान कर दिया, जब वह अपने कुत्ते को पट्टे और लीश दिलाने के लिए 4 हजार किलोमीटर की यात्रा कर लॉस एंजेलिस के रोडियो ड्राइव गईं और वहां से कुत्ते के लिए करीब 2 लाख रुपये का सामान खरीदा. उन्होंने वहां लूई विट्टो (Louis Vuitton collar for dog) कंपनी का पट्टा 83 हजार रुपये में खरीदा, जबकि इसी कंपनी के लीश को भी महंगे दाम में खरीदा. 

अपने दम पर हासिल किया सबकुछ

ऐसा नहीं है कि डोनावन सिर्फ फिजूलखर्ची करती हैं. वह स्मार्ट शॉपिंग करने में भरोसा रखती हैं. वह खर्चे के बाद भी हम महीने पैसा बचाती हैं और रियल एस्टेट में निवेश करती हैं. उन्होंने आज जो कुछ हासिल किया है वह अपनी मेहनत से किया है. डोनावन ने बताया कि वह जब 10 साल की थीं, तभी से नौकरी करना चाहती थीं. जब वह 17 साल की हुईं तो फैशन लाइव स्ट्रीमिंग कर के लगभग हर दिन 42 हजार रुपये तक कमाने लगी थीं. धीरे-धीरे उन्होंने वो पैसे रियल एस्टेट में लगाना शुरू किया. इसके बाद उन्हें फायदा पहुंचने लगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news