Ajab Gajab: 23 साल छोटे लड़के को दिल दे बैठी महिला, कपल को देख लोग बता रहे मां-बेटा
Advertisement

Ajab Gajab: 23 साल छोटे लड़के को दिल दे बैठी महिला, कपल को देख लोग बता रहे मां-बेटा

Relationship Age Gap: आज हम आपको एक ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी उम्र जानकर आप हैरान रह जाएंगे. महिला को अपने से 23 साल छोटे लड़के से प्यार हो गया.

Ajab Gajab: 23 साल छोटे लड़के को दिल दे बैठी महिला, कपल को देख लोग बता रहे मां-बेटा

Trending News: कहते हैं कि प्यार में उम्र जाति धर्म कुछ भी नहीं देखा जाता. आपने प्यार की कई कहानियां सुनी होंगी. फिल्मों में भी कई रोमांटिक स्टोरीज देखने को मिलती हैं. लेकिन आज हम आपको रियल लाइफ के ऐसे कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो उम्र को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में है. दरअसल, महिला को अपने बेटे से 2 साल बड़े शख्स से प्यार हो गया. इन दोनों कपल्स को देखकर हर कोई हैरान है.

23 साल छोटे लड़के से हुआ प्यार

वेल्स ऑलनाइन में छपी एक खबर के मुताबिक, ये मामला अमेरिका का है. इस कपल्स की खास बात ये है कि महिला की उम्र उसके बॉयफ्रेंड से 23 साल ज्यादा है.कपल्स ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपने रिश्ते का खुलासा किया. जो भी इस वीडियो को देखता है वो उन दोनों को मां-बेटा समझ लेता है. महिला पेशे से टीचर है. उसका नाम रशेल है और उनकी उम्र 48 साल है. वहीं लड़के का नाम एलेक्स है और उनकी उम्र केवल 25 साल है.

टिकटॉक पर शेयर किया वीडियो

सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर महिला ने वीडियो पोस्ट किया इस वीडियो में उन्होंने बताया कि उम्रदराज महिला को डेट कैसे करें. एलेक्स और रशेल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. जो भी इसे देखता वो उन दोनों को मां-बेटा समझता. वीडियो में कपल ने अपनी रोमांटिक रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए साफ किया कि वो मां-बेटे नहीं हैं. ये वीडियो लाखों लोग देख चुके हैं.

2020 में हुई पहली मुलाकात

रशेल ने बताया कि उनके दो बेटे हैं. बड़े बेटे बेन की उम्र 23 साल है वहीं छोटा बेटा जॉर्ज 19 साल का है. उन्होंने अपनी रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने एलेक्स को पहली बार डेटिंग ऐप पर देखा था. दिसंबर 2020 में उनके रिश्‍ते की शुरुआत हुई। उनका अपने पति से तलाक हो चुका था. शुरुआत में एलेक्स की उम्र जानकर वो दंग रह गई थीं. लेकिन दोनों के बीच धीरे-धीरे बात शुरू हुई और देखते ही देखते एक दूसरे को दिल दे बैठे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news