जनवरी में थी जिंदा, गायब एडल्‍ट स्‍टार अब टुकड़ों में मिली; टैटू से खुली मिस्‍ट्री
Advertisement

जनवरी में थी जिंदा, गायब एडल्‍ट स्‍टार अब टुकड़ों में मिली; टैटू से खुली मिस्‍ट्री

इटली की एक पोर्न स्टार की हत्या की गुत्थी उसके प्रशंसक के चलते सुलझ सकी. पीड़िता के प्रेमी ने उसकी हत्या करने के बाद बॉडी के छोटे -छोटे टुकड़े करके फेंक दिए थे, जिससे शव की शिनाख्त मुश्किल हो गई थी.   

फोटो: डेली स्टार

रोम: कई महीनों से गायब चल रही एडल्ट स्टार (Adult Star) को उसी के प्रेमी ने बेरहमी से मौत के घाट उतार डाला. आरोपी ने पहले हथौड़े से वार कर पीड़िता की हत्या (Murder) की फिर उसकी बॉडी के छोटे-छोटे टुकड़े कर डाले. हत्यारा काफी दिनों तक बॉडी पार्ट्स को अपने फ्रीज में रखे रहा, बाद में उसने उन्हें सड़क किनारे फेंक दिया.  

  1. इटली के मिलान की रहने वाली थी पोर्न स्टार
  2. अचानक हो गई थी अपने घर से गायब
  3. पड़ोस में रहने वाला शख्स ही निकला कातिल

उस वक्त नहीं हुई थी पहचान

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के अनुसार, पोर्न स्टार 26 वर्षीय कैरोल माल्टेसी (Porn Star Carol Maltesi) के बॉडी पार्ट्स 19 मार्च को सड़क किनारे पड़े मिले थे. हालांकि, उस वक्त शव की पहचान नहीं हो सकी थी. आरोपी ने शव के टुकड़ों को कचरे की थैली में भरकर फेंक दिया था. पुलिस ने काफी कोशिश की, लेकिन यह पता नहीं चल सका कि किसकी हत्या हुई है.

ये भी पढ़ें -ड्रग्स के धंधे का जिसे कहा गया बेताज बादशाह, डेडबॉडी के जरिए करता था तस्करी

सेक्स के बाद हुआ था झगड़ा

शव की शिनाख्त के लिए पुलिस ने बॉडी पार्ट्स की फोटो प्रकाशित की, जिसकी वजह से पीड़िता की पहचान हो सकी. दरअसल, पोर्न स्टार की टांग पर एक टैटू बना था, जिसे उसके एक फैन ने पहचान लिया. इसके बाद जब पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया तो मृतका के प्रेमी का नाम सामने आया. पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल लिया है. आरोपी ने बताया कि सेक्स के बाद किसी बात को लेकर उनका झगड़ा हो गया था और इसी गुस्से में उसके हाथों कैरोल का कत्ल हो गया.

जनवरी से चल रहीं थी गायब

पुलिस ने बताया कि कैरोल माल्टेसी की फिल्में देखने वाले उनके एक प्रशंसक ने टैटू देखकर उनकी पहचान की. उसने बताया कि बॉडी पार्ट्स पर नजर आ रहा टैटू कैरोल की टांग पर भी बना था. इसके बाद जब जांच हुई तो पूरी सच्चाई सामने आ गई. कैरोल को आखिरी बार जनवरी में उनके इटली के मिलान स्थित घर पर देखा गया था. इसके बाद से उनका कोई पता नहीं चल रहा था. कैरोल की एक छह साल की बेटी भी है.    

फूड ब्लॉगर बन बैठा हत्यारा

रिपोर्ट के मुताबिक, कैरोल का अपने पड़ोस में रहने वाले फूड ब्लॉगर डेविड फोंटाना अफेयर चल रहा था. हालांकि, मौत से कुछ वक्त पहले उन्होंने ब्रेक अप कर लिया था. हत्या से ठीक पहले आरोपी और पीड़िता के बीच सेक्स भी हुआ था. इसके बाद किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और डेविड ने हथौड़े से वारकर कैरोल की हत्या कर दी. 

मृतका की मां को भेजे मैसेज  

वारदात को अंजाम देने के बाद डेविड ने कैरोल के चेहरे को जलाया फिर उसकी बॉडी के छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए, ताकि पोर्न स्टार की मौत का पता न चल सके. इतना ही नहीं, आरोपी पीड़िता की मां को उसी के फोन से मैसेज भी भेजता रहा, ताकि उन्हें लगे कि उनकी बेटी जिंदा है. लेकिन कैरोल के एक फैन के चलते उसकी पूरी प्लानिंग धरी रह गई.      

 

Trending news