अमेरिकाः एक शख्स ने अपने 3 बच्चों समेत 4 लोगों को मारी गोली, खुद की भी ली जान
Advertisement

अमेरिकाः एक शख्स ने अपने 3 बच्चों समेत 4 लोगों को मारी गोली, खुद की भी ली जान

अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक शख्स द्वारा किए गए फायरिंग में 4 लोगों की मौत हो गई. इनमें 3 बच्चे भी शामिल हैं. वारदात के बाद आरोपी ने खुद की भी गोली मारकर जान ले ली.  
 
 

फाइल फोटो

वाशिंगटनः कैलिफोर्निया के सैकरामेंटो में एक शख्स ने अपने 3 बच्चों और एक अन्य व्यक्ति की गोली मारकर (California shootout) हत्या कर दी. यह घटना इलाके के एक चर्च में हुई. वारदात के बाद आरोपी ने खुद की भी गोली मारकर जान ले ली. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

  1. अमेरिका में एक शख्स ने 4 लोगों की गोली मारकर की हत्या
  2. वारदात के बाद खुद की भी गोली मारकर ली जान
  3. कैलिफोर्निया के सैकरामेंटो की है घटना

कर्मचारी ने सुनी आवाज

मामले पर सैकरामेंटा (sacramento) काउंटी शेरिफ कार्यालय के सार्जेंट रॉड ग्रासमैन का कहना है कि सबसे पहले आर्डेन-आर्केड स्थित चर्च में काम करने वाले एक शख्स ने फायरिंग की आवाज सुनी. इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, तो संदिग्ध हमलावर समेत 5 लोग मृत मिले.

3 नाबालिगों की उम्र 15 वर्ष से कम

उन्होंने बताया कि मृतकों में 3 नाबालिग शामिल हैं, जिनकी उम्र 15 वर्ष से कम है. वहीं, एक अन्य मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है. वहीं, घटना के बाद कानून प्रवर्तन एजेंसियां और इमरजेंसी सर्विस घटनास्थल पर पहुंच गई हैं. इसके साथ ही इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. शेरिफ के कार्यालय ने कहा कि वह इस मामले की घरेलू हिंसा से संबंधित घटना के रूप में जांच कर रहे हैं.

पिछले साल भी हुई थी घटना

बता दें कि अमेरिका में इस तरह की की घटनाएं सामने आती रहती हैं. इसकी वजह से अब तक कई लोग जान गंवा चुके हैं. पिछले साल मई में भी ऐसी ही एक घटना कैलिफोर्निया के सेन जोस शहर में हुई थी. इसमें एक व्यक्ति ने अंधाधुंध फायरिंग की थी, जिसमें 8 लोगों को जान से हाथ धोना पड़ा था. इसके अलावा कई लोग घायल हो गए थे. हालांकि, वारदात के बाद भागते समय पुलिस ने हमलावर को मार गिराया था. 

(इनपुट-भाषा)
लाइव टीवी

Trending news