इस राज्य में गोलियों से छलनी 11 शव बरामद, प्रशासन ने छिपाई पहचान; इस बात की आशंका
Advertisement

इस राज्य में गोलियों से छलनी 11 शव बरामद, प्रशासन ने छिपाई पहचान; इस बात की आशंका

11 men killed in Michoacan massacre: मेक्सिको (Mexico) के मिचोकान से बरामद हुए सभी शव जलिस्को बॉर्डर के पास एक रोड पर पड़े थे. प्रशासन ने फिलहाल मृतकों की पहचान सार्वजनिक नहीं की है.

फोटो क्रेडिट: (mexiconewsdaily)

मैक्सिको सिटी: मैक्सिको (Mexico) के मिचोकान (Michoacan) स्टेट में पुलिस ने गोलियों से छलनी 11 शव बरामद किए हैं. स्थानीय पुलिस के मुताबिक सभी शव पुरुषों के हैं. आपको बता दें कि मेक्सिको में राजधानी समेत कई शहरों में अक्सर ड्रग्स माफिया और उनके गुर्गों के बीच खूनी संघर्ष चलता रहता है.

  1. मेक्सिको में खूनी खेल
  2. 11 शव बरामद हुए
  3. मामले की जांच जारी

सरकारी वकील ने साझा की जानकारी

सरकारी अभियोजकों ने सोमवार को बताया कि ये सभी शव मिचोआकान के उत्तरी हिस्से में तारेक्यूआटो सिटी के नजदीक मिले हैं. वहीं स्थानीय पुलिस का ये भी कहना है कि शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि इन लोगों को सोमवार को गोली मारी गई है. कहा जा रहा है कि इन लोगों को शायद काफी नजदीक से गोली मारी गई होगी.

ये भी पढ़ें- महिला को जब नहीं मिला परफेक्ट पार्टनर, तो यूं पूरी की प्रेग्नेंसी की ख्वाहिश

सार्वजनिक नहीं हुई मृतकों की पहचान 

वहीं मामले की जांच कर रही टीम ने अभी मृतकों की पहचान उजाकर नहीं की है. हालांकि उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर उन्हें एक ट्रक और तीन मोटरसाइकिल मिली हैं. यह इलाका जालिस्को राज्य के बेहद करीब है. जालिस्को में इसी नाम का मादक पदार्थों का तस्कर गिरोह है जो मिचोआकान राज्य तक अपना वर्चस्व फैलाना चाहता है और मिचोआकान के स्थानीय गिरोहों के साथ उसका संघर्ष जारी रहता है.

LIVE TV

 

Trending news