US Firing: हुक्का लाउंज में चल रही थी पार्टी, अचानक चलने लगी ताबड़तोड़ गोलियां; फिर दिखा ये मंजर
Advertisement

US Firing: हुक्का लाउंज में चल रही थी पार्टी, अचानक चलने लगी ताबड़तोड़ गोलियां; फिर दिखा ये मंजर

California Firing: अमेरिका में गन कल्चर (Gun Culture) ने जितनी जानें ली हैं उतनी मौतें किसी और देश में नहीं हुई होंगी. गुस्से में आपा खोना और बेगुनाहों को मार देने का ऐसा ही मामला कैलिफोर्निया के एक हुक्का बार में सामने आया जहां कुछ लोग जश्न मना रहे थे. 

फाइल फोटो

Overnight shooting at California: अमेरिका (US) के दक्षिणी कैलिफोर्निया (Southern California) स्थित एक हुक्का लाउंज में चल रही पार्टी उस दौरान मातम में बदल गई जब अचानक गुई गोलीबारी से पूरी बिल्डिंग थर्रा उठी. खुलेआम हुई इस फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गयी और इस वारदात में आठ लोग घायल हो गए. स्थानीय पुलिस ने शनिवार को एक बयान करते हुए ये जानकारी साझा की है.

मातम में तब्दील हुआ जश्न

लॉस एंजिलिस के सार्जेंट एक्विनो थॉमस ने बताया कि सैन बर्नांडीनो पुलिस अधिकारियों को ‘स्ट्रिप मॉल लाउंज’ के बाहर पार्किंग क्षेत्र में एक शव बरामद हुआ है, जिस पर गोलियों के निशान थे. इस मॉल में चल रही पार्टी का विज्ञापन सोशल मीडिया में भी दिया गया था. पुलिस ने एक बयान में कहा कि मृतक की शिनाख्त एलन ग्रेशम (20) के तौर पर की गई है. 

ये भी पढ़ें- Exclusive: अकेले 'बाबा' नहीं, शिव के 11वें रुद्रावतार हनुमान भी हैं ज्ञानवापी में मौजूद, कम लोगों को होगी ये जानकारी

घायलों का इलाज जारी

थॉमस ने बताया कि गोली लगने से घायल हुए आठ लोगों का अस्पतालों में इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि उनकी चोटें जानलेवा नहीं लग रही हैं. पुलिस के बयान में कहा गया है कि दो लोगों को हिरासत में लिया गया और एक को चोरी की बंदूक रखने के संदेह में गिरफ्तार किया गया है. उनकी पहचान नहीं की गयी है. बयान के अनुसार, हुक्का लाउंज के अंदर बहस के बाद कम से कम दो लोगों के बीच गोलीबारी हुई और लोग पार्किंग क्षेत्र में भाग गए, जहां और गोलियां चलायी गईं.

Trending news