सोनाक्षी सिन्हा ने मां के सामने शूट किया 'हीरामंडी' का इंटीमेट सीन, डर से कांप उठा था ये एक्टर!

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' के चर्चे इस समय हर किसी की जुबां पर है. सीरीज की स्टार कास्ट से लेकर सभी के अभिनय, कहानी और भव्यता की तारीफें हो रही हैं.

वहीं, सीरीज को सफलता मिलने के बाद इसके कई किस्से मशहूर हो रहे हैं. हाल में सोनाक्षी सिन्हा से जुड़ा एक किस्सा अब शो में उस्तादजी का रोल निभाने वाले इंद्रेश मलिक ने सुनाया है.

सीरीज में इंद्रेश ने एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है. इसमें उनके भी कई इंटीमेट सीन्स फिल्माए गए हैं, जिनमें से कुछ सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी हैं.

इंद्रेश ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि सोनाक्षी के साथ उनका एक इंटीमेट सीन था, जिसमें उन्हें इंद्रेश का सिर अपनी टांगों से पकड़ना था.

एक्टर ने बताया कि इस के शूट पर उस दिन सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा भी सेट पर आ गईं, जिन्हें देख वह काफी घबरा गए.

पूनम के सामने ही उनकी बेटी के साथ इंटीमेट सीन शूट करने में इंद्रेश काफी असहज हो गए. हालांकि, सोनाक्षी ने उन्हे सहज महसूस कराया.

इंद्रेश ने बताया कि सोनाक्षी ने उनसे कहा कि चिंता की जरूरत नहीं है, जो करना है वह कर लेंगी. इससे उन्हें काफी हिम्मत मिली.

सीरीज में इंद्रेश और जेसन शाह का भी इंटीमेट सीन दिखाया गया है. उन्होंने बताया कि इसमें ज्यादा रीटेक्स की जरूरत नहीं पड़ी थी.

उन्होंने कहा कि इस सीन पर जेसन और उनकी पहले ही बात हो गई थी. इंद्रेश इस सीन में काफी नर्वस थे, लेकिन बात करने के बाद आखिरकार वह दोनों इस सीन को फिल्मा पाए.