मेष

आज आप खुशी के लिए नए संबंध की प्रतीक्षा करें. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.

वृष राशि

आज आपका स्वास्थ्य दुरुस्त रहने की पूरी उम्मीद है.आज हालात को नियंत्रण में रखने के लिए शांत रहें.आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु आत्मसंयत रहें.

मिथुन राशि

आपके भाई-बहनों में से कोई आज आपसे पैसे उधार मांग सकता है. आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. वाणी में मधुरता रहेगी. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं.

कर्क राशि

मनोरंजन पर जरूरत से अधिक खर्च करने से बचें. अपने स्वभाव को अस्थिर न होने दें. आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी.

सिंह

आज आर्थिक पक्ष को मजबूत करने के लिए कोई आपको अहम सलाह दे सकता है.आत्मविश्वास में कमी आएगी. मन परेशान रहेगा. संयत रहें. क्रोध से बचें.

कन्या

आज कोई सलाह दे, तो उसे जिंदगी में जगह भी दे सकते हैं. मन प्रसन्न रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा.

तुला राशि

अगर शेयर बाजार में पैसा लगया है, तो आज पैसा डूब सकता है. बातचीत में संतुलन बनाये रखें. परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आज आपके लव पार्टनर के साथ अभद्र व्यवहार न करें.

वृश्चिक

आज आपका स्वास्थ्य पूरी तरह से आपका साथ देगा. पठन-पाठन में रुचि रहेगी. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे.

धनु

जमीन या किसी प्रॉपर्टी में निवेश करना आज आपके लिए घातक हो सकता है. आत्मसंयत रहें. व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें. परिवार का साथ मिलेगा.

मकर

पारिवारिक सदस्य या जीवन-साथी तनाव की वजह बन सकते हैं. आप खाली समय का आनंद ले सकेंगे. जीवन में उल्लास बढ़ेगा.

कुंभ

आज विवाहेतर प्रेम संबंध आपकी प्रतिष्ठा धूमिल कर सकते हैं. आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा. परंतु मन परेशान भी हो सकता है.

मीन

आपकी परेशानी बढ़ेगी, लेकिन आस-पास के लोग आपके दर्द को नहीं समझेंगे.भाग-दौड़ अधिक रहेगी. खर्च बढ़ेंगे. आय के नए स्रोत भी बनेंगे.