आज मीन, सिंह समेत इन 3 राशियों पर होगी धनवर्षा, मां लक्ष्मी बनाएंगी बिगड़े काम

मेष राशि

आज आर्थिक समस्याओं से सामना हो सकता है. कार्यक्षेत्र में आपका रूखा व्यवहार आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है बेवजह किसी बहस में न पड़े वाणी पर संयम रखें.

वृषभ राशि

आर्थिक दृष्टि से आज के दिन उतार चढ़ाव बने रहेंगे. मन परेशान रह सकता है. पैसों के लेनदेन को लेकर सावधानी बरतें बिना सोचे समझे पैसा उधार देने से बचें.

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक रहेगा. मानसिक एवं शारीरिक रूप से ऊर्जावान रहेंगे. कार्यक्षेत्र में आ रही परेशानियों से निजात मिलेंगी सभी कार्य आसानी से निपट जाएंगे.

कर्क राशि

आज आप शारीरिक थकान का अनुभव कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कार्य की अधिकता व चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, जिंस वजह से थकान व आलस्य बना रहेगा.

सिंह राशि

आज का दिन सामान्य रहेगा. कार्यालय में लंबित कार्यों को निपटाने में अधिकतर समय जाएगा. आर्थिक पक्ष को लेकर चिंतित रह सकते हैं. छोटी छोटी बातों को इग्नोर करें.

कन्या राशि

आज का दिन बढ़िया रहेगा. आज आपका किसी भी तरह की कोई उलझन या परेशानी से सामना नहीं होगा. आज का दिन शांतिपूर्वक बीतेगा.

तुला

आज का दिन भागदौड़ भरा रह सकता है. कार्यक्षेत्र में एक के बाद एक चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा कार्य की अधिकता के कारण मानसिक तनाव हो सकता है.

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रहेगा बहुत समय से अटका कोई कार्य पूर्ण होगा, जिससे आप अत्यधिक उत्साहित रहेंगे. कार्यक्षेत्र में जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें पूंजी निवेश सोच समझकर करें.

धनु राशि

आज का दिन बेहतर साबित होगा. सभी सोचते हुए करें आसानी से पूरे हो जाएंगे. दोस्तों के साथ घूमने फिरने का कार्यक्रम बन सकता है.

मकर राशि

आज का दिन सामान्य रहेगा. कार्यक्षेत्र में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, जिससे तनाव उभर सकता है धैर्य से निर्णय लेने पर सफलता प्राप्त होगी.

कुम्भ राशि

आज का दिन अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. कामकाज के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं. व्यापारिक मामलों में गतिरोध पैदा हो सकता है.

मीन राशि

आज भाग्य का आपको पूरा सहयोग मिलेगा. आर्थिक मामलों में सफलता प्राप्त होगी. कार्यक्षेत्र में आपका सकारात्मक रवैया सब का मन लुभाया. धन लाभ के योग बन रहे हैं.

Disclaimer

यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.