मिथुन समेत इन चार राशियों का महादेव करेंगे बेड़ा पार, पढ़ें शुक्रवार का राशिफल

मेष राशि

आज आप खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे. इस ऊर्जा से आप जो भी काम करेंगे वह समय पर पूरा होगा. इस राशि के इंजीनियर अगर आज अपने अनुभव का सही दिशा में इस्तेमाल करेंगे तो उन्हें सफलता जरूर मिलेगी.

वृषभ राशि

आज आपको अपने प्रतिस्पर्धियों से बहस न करने की सलाह दी जाती है. धन और संपत्ति के मामलों में निर्णय लेते समय सावधानी बरतने की जरूरत है. मार्केटिंग करने वाले अपने लक्ष्य को पूरा करेंगे.

मिथुन राशि

आज आपके ऊपर महादेव की कृपा रहेगी. शिव शंभू के आशीर्वाद से आपका सालों से रुका हुआ काम बनेगा. आज आप व्यापार में धन का निवेश करेंगे और आपको लाभ होगा.

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए अनुकूल है. हालांकि कुछ बातों को लेकर आप संशय में रहेंगे. आज आप शारीरिक रूप से अस्वस्थ हो सकते हैं, लेकिन फिर भी मानसिक रूप से प्रसन्न रहेंगे.

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. किसी भी काम में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए आप कुछ नया करेंगे. सफलता अवश्य मिलेगी. आर्थिक पक्ष आज मजबूत रहेगा.

कन्या राशि

आज का अधिकांश समय मित्रों के साथ व्यतीत होगा. आज आप अपनी दिनचर्या से अलग-अलग कार्यों में व्यस्त रहेंगे। दोस्तों और परिवार के साथ कहीं घूमने जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं.

तुला

आज पैसों की बारिश होने वाली है. साथ ही नया वाहन लेने की भी स्थिति बन रही है. मित्रों के सहयोग से रुके हुए कार्य पूरे होंगे. आज आपके घर कोई दूर का रिश्तेदार आ सकता है.

वृश्चिक राशि

आज सफलता आपके चरण चूमेगी. प्रेम जीवन में समय की कमी आज आपको परेशान कर सकती है. दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी. छिपे हुए शत्रु आपके बारे में अफवाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे.

धनु राशि

विद्यार्थियों को थोड़ी अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. अगर आप खुद को शांत रखने की कोशिश करेंगे, तो आपको सफलता जरूर मिलेगी. इस राशि के जो लोग मीडिया से जुड़े हैं उन्हें आज बहुत भागदौड़ करनी पड़ सकती है.

मकर राशि

मेहनत से आपको काम में सफलता मिलेगी. व्यापार में लाभ से मन प्रसन्न रहेगा. आज धन खर्च हो सकता है. लव लाइफ में तनाव हो सकता है, सामाजिक मेलजोल पर स्वास्थ्य को प्राथमिकता दी जानी चाहिए, जो व्यक्ति आपके पास उधार लेने आता है, उसकी उपेक्षा करना ही बेहतर है.

कुम्भ राशि

विद्यार्थियों को थोड़ी अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. अगर आप खुद को शांत रखने की कोशिश करेंगे तो आपको सफलता जरूर मिलेगी. इस राशि के जो लोग मीडिया से जुड़े हैं उन्हें आज बहुत भागदौड़ करनी पड़ सकती है.

मीन राशि

आज आपका मन धार्मिक कार्यों में लगा रहेगा. इस राशि के जो लोग लोहे का व्यवसाय कर रहे हैं उन्हें उम्मीद से कम लाभ होगा. ललित कला से जुड़े विद्यार्थियों को आज वाहवाही मिलेगी.