टॉम हार्टले से लेकर जुरेल तक, IND vs ENG सीरीज में हिट हुए ये क्रिकेटर्स

टॉम हार्टले

इंग्लैंड टीम के युवा स्पिनर टॉम हार्टले ने अपने डेब्यू को यादगार बनाया. उन्हें भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में मौका मिला और उन्होंने विकेटों की झड़ी लगा दी.(X)

हार्टले के नाम 20 विकेट

टॉम हार्टले ने पूरी सीरीज में कुल 20 विकेट अपने नाम किए. उन्होंने चार टेस्ट में 9, 5, 2 और 4 विकेट झटके थे. इस तरह से हर्टले ने अपनी डेब्यू सीरीज यादगार बनाई. (X)

सरफराज खान

सरफराज खान ने लंबे समय के इंतजार टीम इंडिया में अपना डेब्यू किया. सरफराज अपने डेब्यू में ही हिट साबित हुए. उन्होंने दो लगातार हाफ सेंचुरी ठोकी. (X)

चौथे टेस्ट में फ्लॉप रहे सरफराज

सरफराज चौथे मुकाबले में बल्ले का कमाल नहीं दिखा सके थे. इस मुकाबले में वे 14 और 0 रन पर पवेलियन लौट गए.(X)

शोएब बशीर

हार्टले के अलावा इंग्लैंड के युवा स्पिनर शोएब बशीर ने भी इस सीरीज को यादगार बनाया. डेब्यू में बशीर कमाल नहीं दिखा सके. लेकिन चौथे टेस्ट में उन्होंने विकेटों की झड़ी लगाई. (X)

बशीर के नाम 12 विकेट

डेब्यू मैच में बशीर ने 4 विकेट अपने नाम किए थे. इसके बाद उन्होंने चौथे टेस्ट की दूसरी पारी में पंजा खोला. बशीर ने 2 टेस्ट में कुल 12 विकेट झटके. (X)

ध्रुव जुरेल

भारतीय टीम की तरफ से युवा बैटर ध्रुव जुरेल ने भी बल्ले का दम दिखाया और हिट साबित हुए. रांची टेस्ट में जुरेल संकटमोचक साबित हुए थे. (X)

जुरेल ने खेली यादगार पारी

जुरेल ने रांची टेस्ट में 90 रन की पारी को अंजाम दिया था. इसके बाद दूसरी पारी में उन्होंने नाबाद 39 रन की पारी खेली. (X)

आकाश दीप

रांची टेस्ट में डेब्यूटेंट आकाश दीप ने डेब्यू किया. उन्हें स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के स्थान पर उन्हें मौका दिया गया था. (X)

पहली पारी में चमके आकाश

आकाश दीप ने डेब्यू मैच में पहली पारी में ही शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने शुरुआती तीन विकेट लेकर इंग्लैंड की कमर तोड़ दी थी. (X)

VIEW ALL

Read Next Story