करीना कपूर

सभी जानते हैं कि करीना कपूर बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट फिटेस्ट एक्ट्रेसेज की लिस्ट में काफी आगे आती हैं.

करती हैं इंस्पायर

करीना अपने करियर, फैमिली और हेल्थ को जिस तरह से बैलेंस करके चलती हैं, एक्ट्रेस के इस हुनर से उनके चाहने वाले काफी ज्यादा इंस्पायर भी होते हैं.

फिटनेस रूटीन

एक्ट्रेस के ब्यूटी टिप्स, फिटनेस रूटीन, स्किन केयर रूटीन और लाइफस्टाइल के बारे में जानने के लिए बहुत से लोग एक्साइटेड रहते हैं.

योग और मेडिटेशन

एक्ट्रेस जिम से ज्यादा योग और मेडिटेशन पर भरोसा रखती हैं. इसके अलावा करीना कपूर हेल्दी और स्ट्रिक्ट डाइट को फॉलो करने की कोशिश करती हैं.

42 साल की उम्र

बॉलीवुड की इस हसीना को देखकर इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि इनकी उम्र 42 साल है. एक्ट्रेस कुछ टिप्स को फॉलो कर अपने बॉडी शेप को मेंटेन करती हैं.

करती हैं इंस्पायर

ग्लैमर वर्ल्ड पर कई सालों तक राज करने वाली इस एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी पर इतनी मेहनत की है कि अब फिट रहना उनकी आदत में शामिल हो चुका है.

कर्वी फिगर

करीना कपूर फिटनेस के मामले में काफी ज्यादा अलर्ट रहती हैं. इन फोटोज में भी करीना अपनी कर्वी फिगर से नई हीरोइनों को टक्कर देती नजर आ रही हैं.

इंटेंस वर्कआउट

सोशल मीडिया पर अक्सर करीना कपूर के इंटेंस वर्कआउट की फोटोज वायरल होती रहती हैं. एक्ट्रेस की तरह फिट दिखने के लिए आज से ही मेहनत करनी शुरू कर दीजिए.

मोटिवटिंग

एक्ट्रेस के एक्सरसाइज वीडियोज और मेडिटेशन के फोटोज लोगों को अपनी सेहत पर ध्यान देने के लिए काफी ज्यादा मोटिवट भी करते हैं.

पॉजिटिव बदलाव

जिम, योग, मेडिटेशन और हेल्दी डाइट को अपने डेली रूटीन में शामिल करने के बाद आपको भी अपनी बॉडी में पॉजिटिव बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story