डीडीए फ्लैट्स (DDA Flats in Qutub Enclave Phase II)

कुतुब एनक्लेव फेस II के डीडीए फ्लैट्स को काफी डरावना माना जाता है. अगर आप इस डरावनी जगह को देखना चाहते हैं तो वहां से सबसे नजदीकी मेट्रो स्टेशन मालवीय नगर है.

लोथियन कब्रिस्तान (Lothian Cemetery)

लोथियन कब्रिस्तान पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास में है. यहां पहुंचने के लिए आप कश्मीरी गेट या लाल किला मेट्रो स्टेशन पर उतर सकते हैं.

भूली भटियारी का महल (Bhuli Bhatiyari Ka Mahal)

वहीं, भूली भटियारी का महल भी काफी डरावना माना जाता है. भूली भटियारी का महल जाने के लिए आपको झंडेवालान मेट्रो स्टेशन पर उतरना होगा.

संजय वन (Sanjay Van)

संजय वन के बारे में भी कई डरावनी कहानियां बताई जाती हैं. यहां जाने के लिए आप सबसे पास के मेट्रो स्टेशन आरकेपुरम पर पहुंच सकते हैं.

अग्रसेन की बावली (Agrasen ki Baoli)

अग्रसेन की बावली में शाम को जाना लोग खतरनाक मानते हैं. यहां जाना चाहते हैं तो आपको सबसे पास बाराखंबा मेट्रो स्टेशन पड़ेगा.

फिरोज शाह कोटला किला (Feroz Shah Kotla Fort)

फिरोज शाह कोटला किला के बारे में भी कई डरावनी कहानियां हैं. यहां से सबसे नियरेस्ट मेट्रो स्टेशन दिल्ली गेट है. आप स्टेशन के गेट नंबर 4 से उतर सकते हैं.

खूनी दरवाजा (Khooni Darwaza)

खूनी दरवाजा नाम से ही डरावना है. यह बहादुर शाह जफर मार्ग पर स्थित है. आप यहां जाने के लिए दिल्ली गेट मेट्रो स्टेशन पर उतर सकते हैं.

चोर मीनार (Chor Minar)

चोर मीनार जाना भी लोग भयावह मानते हैं. चोर मीनार जाने के लिए आपको सबसे पास का मेट्रो स्टेशन हौज खास पड़ेगा.

मलचा महल (Malcha Mahal)

डरावनी जगहों में मलचा महल भी काफी फेमस है. दिल्ली में यहां जाने की चाहत रखते हैं तो आपको धौलाकुआं मेट्रो स्टेशन पर उतरना होगा.

कड़कड़डूमा दिल्ली कोर्ट (Karkardooma Delhi Court)

कड़कड़डूमा दिल्ली कोर्ट के बारे में भी कई अफवाह हैं. यहां जाना चाहते हैं तो आपको सबसे पास का मेट्रो स्टेशन कड़कड़डूमा कोर्ट पड़ेगा.

VIEW ALL

Read Next Story