बुरा लगता है.. धीरेंद्र शास्त्री से जुड़े सवाल पर बोलीं जया किशोरी

कथावाचक जया किशोरी की फैन-फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. उन्हें चाहने वाले उनकी कथा और भजन के लिए इंतजार करते रहते हैं.

जया किशोरी समाज से जुड़ी समस्याओं और अन्य विषयों पर भी खुलकर बात करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म 'द केरल स्टोरी' पर भी बयान दिया था.

जया किशोरी की शादी को लेकर तमाम तरह की अफवाहें हमेशा सामने आती रहती हैं. उनकी शादी के बारे में जानने के लिए उनके अनुयायी भी आतुर रहते हैं.

जया किशोरी का नाम बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री से भी जुड़ चुका है. और दोनों ने ही इन बातों को सिरे से खारिज कर दिया था.

अब जया किशोरी ने एक न्यूज चैनल के साथ साक्षात्कार के दौरान भी बेबाकी से इन सवालों का जवाब दिया. उन्होंने फिर इन बातों को अफवाह बताया है.

उन्होंने कहा कि बीते दिनों में इन बातों को बहुत बढ़ावा दिया गया. लेकिन पहली की ही तरह मैं अब भी कहूंगी कि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है.

जया किशोरी ने कहा कि मैं उनसे (धीरेंद्र शास्त्री) मिली भी नहीं हूं, न ही उनके बारे में ज्यादा कुछ जानती हूं.

धीरेंद्र शास्त्री से नाम जोड़े जाने पर जया किशोरी ने कहा कि सुबह उठते ही आपको ये सब अफवाह सुनने को मिले तो.. बुरा लगता ही है.

उन्होंने कहा कि ये अफवाहें बंद होनी चाहिए. मैं अध्यात्मिक हूं इसलिए इन बातों का मुझपर असर नहीं होगा लेकिन किसी नॉर्मल लड़की को ऐसी बातों का असर पड़ सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story