मिथुन राशि के लोग अपने शुभचिंतकों के संपर्क में रहें और समय-समय पर उनसे मिलकर सलाह मशवरा भी करते रहें.

माह के तीसरे सप्ताह में आप अपने कार्यक्षेत्र में योग्यता का प्रदर्शन करेंगे और योजनाओं पर खुलकर विचार प्रकट करेंगे. अंतिम सप्ताह में भविष्य की बड़ी कार्य योजनाएं बना सकते हैं.

कारोबार पार्टनरशिप में है तो पार्टनर की बातों को भी महत्व भी देना होगा, उनकी सलाह व्यापार में वृद्धि कराएगी.

रियल एस्टेट कारोबारियों को माह के दूसरे सप्ताह में कुछ नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं, जिनमें कमाई भी अच्छी होने की संभावना है

माह की शुरुआत में युवाओं को बेवजह की मानसिक उलझनें परेशान करेंगे. पॉजिटिव रहते हुए महादेव की आराधना करें, उनकी कृपा होने पर ही मेहनत का फल मिलेगा.

हमेशा प्रसन्नचित रहें और यही रवैया सफलता दिलाने में सहायक होगा. अंतिम सप्ताह में विवाह योग्य युवाओं के लिए बढ़िया है. अच्छा रिश्ता आता है तो हाथ से न जाने दें और बातचीत कर उसे पक्का करें.

घर का वातावरण अच्छा रहेगा. किसी पालतू जानवर को भोजन कराने से आपको लाभ मिलेगा. दूसरे सप्ताह में जीवनसाथी के साथ आनंदमय समय व्यतीत हो सकेगा.

परिवार में चतुर सदस्य से आपको सचेत रहने की आवश्यकता है, वह वाद-विवाद में उलझा कर आपकी बातों को गलत तरीके से प्रयोग कर सकता है. परिवार में अपनी भूमिका और उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करें.

बहुत ओवर स्ट्रेस की जरूरत नहीं है. इससे स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ेगा. ग्रहों की स्थिति आपके ब्लड में कोलेस्ट्रॉल की मात्रा बढ़ाने वाली चल रही है.

इसे खानपान से ठीक करें. माह के अंतिम सप्ताह में अनियमित दिनचर्या से परेशानी हो सकती है. इसे सुव्यवस्थित करने का प्रयास करें.

VIEW ALL

Read Next Story