वो 7 TV एक्ट्रेस, जिन्होंने भगवान को साक्षी मान मंदिर में की शादी

शादी-ब्याह

वैसे तो शादी-ब्याह की बात हो तो लोग वेडिंग पर लाखों-करोड़ों रुपये पानी की तरह बहाते हैं. सेलेब्स को ही देख लीजिए. कुछ रिजॉर्ट में शादी करते हैं तो कुछ विदेश में जाकर.

मंदिर में सात फेरे लिए

मगर कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जिन्होंने सिंपल अंदाज से ब्याह रचाया. तो चलिए ऐसे टीवी सेलेब्स के बारे में बताते हैं जिन्होंने भगवान को साक्षी मानकर मंदिर में सात फेरे लिए.

साल 2021 में 'स्वरागिनी' फेम निकिता शर्मा ने उत्तराखंड के गांव के एक मंदिर में शादी रचाई. उन्होंने प्रॉड्यूसर रोहन दीप सिंह के साथ सात फेरे लिए थे.

रेणुका शहाणे

सुरभि जैसे सीरियल में काम कर चुकीं रेणुका शहाणे ने एक्टर आशुतोष राणा के साथ मंदिर में ही शादी की थी. दोनों अब फिल्मों का हिस्सा हैं.

भाग्यश्री

फिल्मों से पहले भाग्यश्री ने टीवी सीरियल 'कच्ची धूप' में काम किया था. साल 1990 में एक्ट्रेस ने हिमालय दसानी से शादी की, वो भी मंदिर में.

सुधा चंद्रन

साल 1994 में सुधा चंद्रन ने निर्देशक रवि डांग से शादी की. उन्होंने चैम्बूर के मंदिर में भगवान को साक्षी मान ब्याह रचाया था.

कविता कौशिक

F.I.R एक्ट्रेस कविता कौशिक ने 27 जनवरी 2017 को रोनित बिस्वास संग केदारनाथ में शादी की थी.

वत्सल सेठ-इशिता दत्ता

वत्सल सेठ-इशिता दत्ता ने साल 2017 को मुंबई में जुहू के इस्कॉन मंदिर में सीक्रेट वेडिंग की थी.

श्वेता अग्रवाल

शापित जैसे शो में काम कर चुकीं श्वेता अग्रवाल और सिंगर आदित्य नारायण ने इस्कॉन मंदिर में बहुत ही सिंपल तरीके से शादी की थी. करीब 50 लोग गेस्ट थे.

VIEW ALL

Read Next Story