वो 7 टीवी सितारे, जो छोटी उम्र में बन गए करोड़ों के मालिक

करोड़ों का घर

कई टीवी सितारे ऐसे हैं जो कम उम्र में बेहतरीन कमा रहे हैं और मुंबई में करोड़ों का घर खरीद लिया है.

अवनीत कौर

अवनीत कौर टीवी शोज के अलावा अब फिल्मों में भी काम करती हैं. वहीं अब एक्ट्रेस का मुंबई में अपना घर भी है. जब उन्होंने घर खरीदा था वो 21 साल की थीं.

जन्नत जुबैर

कई टीवी शो में दिख चुकीं जन्नत जुबैर के इंस्ट्राग्राम के फॉलोअर्स काफी ज्यादा हैं. जिससे वो मोटी कमाई करती हैं. इतना ही नहीं मुंबई में जब इन्होंने घर लिया था तो उम्र महज 20 साल थी.

रुहानिका

टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में रुही का रोल निभाकर रुहानिका फेमस हो गई थीं. यहां तक कि सलमान की 'जय हो' और सनी देओल की 'घायल वंस अगेन' में भी काम किया है.

खरीदा घर

अब एक्ट्रेस टीवी से दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. इन्होंने भी अपनी कमाई से मुंबई में घर खरीद लिया है. जब घर लिया था उस वक्त उम्र 15 साल थी.

सुंबुल तौकीर

'इमली' शो ने सुंबुल तौकीर की लाइफ बदल दी थी. इसके बाद 'बिग बॉस' में आई और ज्यादा पॉपुलर हो गईं.

19 की उम्र में खरीदा घर

'बिग बॉस' से निकलने के बाद एक्ट्रेस ने जब घर खरीदा तो उनकी उम्र महज 19 साल थी.

सिद्धार्थ निगम

टीवी एक्टर सिद्धार्थ निगम भी टीवी शोज से मोटी कमाई करते हैं. एक्टर ने अपना मुंबई में करोड़ों का घर खरीद लिया है. जिस वक्त घर खरीदा था तो उनकी उम्र 22 साल थी.

आशी सिंह

आशी सिंह ने भी टीवी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. एक्ट्रेस मुंबई में करोड़ों के घर की मालकिन हो गई हैं. जिस वक्त इन्होंने घर खरीदा था, उम्र महज 23 साल थी.

अनुष्का सेन

'बालवीर' शो से पहचान मिली अनुष्का सेन भी करोड़ों के घर की मालकिन हैं.

मुंबई में दो घर

टीवी शो के अलावा फिल्मों और वेब सीरीज से मोटी कमाई करती हैं. अनुष्का ने जब घर खरीदा था तो उनकी उम्र 21 साल थी. खास बात है कि अनुष्का के मुंबई में दो घर हैं.

VIEW ALL

Read Next Story