वो 10 TV सितारे, जिनकी पहले ही सीरियल से लग गई लॉटरी

तगड़ा हिट

टीवी इंडस्ट्री में कुछ सितारे ऐसे हुए जिनका पहला ही शो इतना तगड़ा हिट हुआ कि वह रातोंरात छा गए. उन्हें फैंस का भी खूब प्यार मिला. चलिए बताते हैं ऐसे ही सितारों की लिस्ट.

मौनी रॉय

वैसे तो मौनी रॉय ने करियर की शुरुआत एकता कपूर के 'क्योंकि सास भी कभी बहू' से की. लेकिन लीड रोल में वह 'देवों के देव महादेव' में नजर आईं. इस शो के बाद वह काफी पॉपुलर हो गई थीं.

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'पवित्र रिश्ता' से की. शो में वह अर्चना के रोल में नजर आईं और वह इतना हिट हो गईं कि आजतक इंडस्ट्री में डटी हुई हैं.

शरद मल्होत्रा

साल 2006 में शरद मल्होत्रा ने 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से धूम मचा दी थी. जहां वह सागर के रोल में दिव्यांका त्रिपाठी के अपोजिट दिखे थे.

दिव्यांका त्रिपाठी

एक्ट्रेस ने 'ये दिल चाहे मोर' जैसे शो में काम जरूर किया था लेकिन लीड रोल के तौर पर वह 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' में नजर आईं जहां उनका डबल रोल था.

गुरमीत चौधरी

टीवी सीरियल रामायण में भगवान राम का किरदार निभाकर गुरमीत चौधरी ने करियर की शुरुआत की. ये प्रोजेक्ट इतना पॉपुलर हुआ कि उन्हें आज भी लोग खूब पसंद करते हैं.

साक्षी तंवर

Albela Sur Mela से साक्षी तंवर ने करियर की शुरुआत की. लेकिन उनका बतौर लीड और बड़ा शो 'कहानी घर घर की' था जिसमें वह पार्वती के रूप में छा गई थीं.

हुसैन कुवाजरवाला

'कुमकुम' सीरियल से बतौर लीड हुसैन कुवाजरवाला ने ऐसा काम किया था कि लोग आज भी उन्हें सुमीत के रूप में पसंद करते हैं.

सारा खान

बिदाई सीरियल से सारा खान को खासा फेम मिला था. आज के समय में भी वह इंडस्ट्री में एक्टिव हैं.

करण कुंद्रा

'कितनी मोहब्बत है' में करण कुंद्रा ने लीड रोल प्ले किया था. उनका ये शो खूब पॉपुलर हुआ था.

VIEW ALL

Read Next Story