फैशन सेंस

शिल्पा शेट्टी का फैशन सेंस और कॉन्फिडेंस देख बॉलीवुड एक्ट्रेस के फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ना लाजमी है.

शिल्पा शेट्टी

इस फोटो में एक्ट्रेस ने रेड ग्लैमरस आउटफिट, बन हेयरस्टाइल और सटल मेकअप के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है.

लेटेस्ट फोटोशूट

शिल्पा के लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की शर्ट के साथ गोल्डन कलर की हाई स्लिट स्कर्ट पहनी हुई है.

वायरल फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के इस लुक को देखकर एक्ट्रेस के फैंस जैसे क्रेजी ही हो गए. शिल्पा की ये फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

खूबसूरती और फिटनेस

शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती और फिटनेस को देखने के बाद किसी के लिए भी एक्ट्रेस की उम्र का सही अंदाजा लगा पाना काफी ज्यादा मुश्किल है.

फिटिंग का जंपसूट

इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने फिटिंग के जंपसूट के साथ मैचिंग का श्रग पहना हुआ है. शिल्पा की इन फोटोज को देखने के बाद आपको भी एक्ट्रेस की फिटनेस का अंदाजा लग गया होगा.

फैन फॉलोइंग

कमेंट सेक्शन की एक झलक देखकर आप भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगा सकते हैं. शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट फिटेस्ट एक्ट्रेसेज में से एक माना जाता है.

इंडियन ट्रेडिशनल लुक

बॉलीवुड की ये डीवा अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज से अपने फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं. शिल्पा शेट्टी साड़ी जैसे इंडियन ट्रेडिशनल लुक में भी काफी ज्यादा हॉट लगती हैं.

साड़ी लुक

बॉलीवुड की इस हसीना को साड़ी लुक में देखकर फैंस की रातों की नींद उड़ना तय है. एक्ट्रेस को इंडियन लुक में देखकर कई लोगों का दिन बन जाता है.

28.3 मिलियन फॉलोअर्स

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शिल्पा को 28.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. कमेंट सेक्शन में लोग एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधते नजर आते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story